S M L

मुलायम के बेटे की गौशाला का दौरा करेंगे यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ

मुख्यमंत्री के स्वागत के लिए मुलायम सिंह यादव और उनकी पत्नी साधना यादव भी मौजूद रहेंगे

Updated On: Mar 31, 2017 11:10 AM IST

FP Staff

0
मुलायम के बेटे की गौशाला का दौरा करेंगे यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गायों और आवारा जानवरों के लिए बनाए गए आश्रय घर 'कान्हा उपवन' का दौरा करेंगे. सीएम का ये दौरा इसलिए भी खास माना जा रहा है, क्योंकि इस आश्रय घर को मुलायम सिंह यादव के बेटे प्रतीक यादव और उनकी पत्नी अपर्णा यादव चलाते हैं. सूत्रों ने न्यूज 18 को बताया कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के स्वागत के लिए मुलायम सिंह यादव और उनकी पत्नी साधना यादव भी कान्हा उपवन में मौजूद रहेंगे.

इससे पहले प्रतीक, अपर्णा और उनके भाई अमन सिंह बिष्ट ने यूपी के नए सीएम से उनके वीवीआईपी गेस्ट हाउस पर शिष्टाचार भेंट की. उनके बीच ये बैठक करीब 20 मिनट तक चली. सूत्रों के मुताबिक, बैठक में 'गौ-संरक्षण' के मुद्दे पर चर्चा हुई, जिसे लेकर आदित्यनाथ और प्रतीक दोनों ही काफी सक्रिय रहते हैं.

हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब अपर्णा यादव योगी आदित्यनाथ से मिलने पहुंची हों. इससे पहले 2014 में भी वह महंत अवैद्यनाथ के निधन के बाद आदित्यनाथ से मिलने गोरखपुर पहुंची थी.

आपको बता दें कि अपर्णा यादव ने 2017 के यूपी विधानसभा चुनाव में बीजेपी की रीता बहुगुणा के खिलाफ चुनाव लड़ा था, लेकिन उन्हें हार का स्वाद चखना पड़ा था. वहीं रीता बहुगुणा अभी योगी मंत्रिमंडल में मंत्री हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi