S M L

योगी के अजीब बोल, 'राहुल मंदिर में ऐसे बैठते हैं मानो नमाज़ पढ़ रहे हों'

योगी ने धार्मिक आधार पर राहुल पर तंज कसा और नमाज़ को लेकर उन्हें घेरने की कोशिश की

Updated On: Nov 22, 2017 10:35 AM IST

FP Staff

0
योगी के अजीब बोल, 'राहुल मंदिर में ऐसे बैठते हैं मानो नमाज़ पढ़ रहे हों'

गुजरात चुनावों की सरगर्मी के बीच राहुल गांधी लगातार मंदिर-मंदिर घूम रहे हैं. इस बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राहुल गांधी पर अपने पुराने अंदाज में प्रहार किया है.

योगी ने अपने चिर-परिचित अंदाज में धार्मिक आधार पर राहुल पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल मंदिर में भी ऐसे बैठते हैं जैसे वह मस्जिद में नमाज पढ़ रहे हों.

गोरखपुर के गोरखनाथ मंदिर के महंत योगी ने एक मीडिया चैनल के कार्यक्रम में कहा, ‘मुझे हंसी आती है और दुख भी होता है कि उस बेचारे को यह भी नहीं मालूम कि मंदिर में कैसे बैठा जाता है. जब वह काशी विश्वनाथ मंदिर में गए थे, वह ऐसे बैठे थे मानो नमाज़ पढ़ रहे हों. वहां के पुजारी को बताना पड़ा कि यह मंदिर है मस्जिद नहीं.’

Patan: Congress vice president Rahul Gandhi during a visit to Vir Meghmaya temple in Patan on Monday. PTI Photo (PTI11_13_2017_000117B)

उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें ख़ुशी है कि राहुल अब मंदिर जाने लगे हैं क्योंकि इससे उनकी मन साफ़ होगा.

उमर अब्दुल्ला ने किया राहुल का बचाव

योगी के इस बयान पर जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने राहुल गांधी का समर्थन किया. उन्होंने ट्वीट किया है, ‘हम नमाज़ में नहीं बैठते हैं योगी जी इसलिए अगर आपको वोटरों का ध्रुवीकरण करने के लिए झूठ ही बोलना ही है तो ऐसी चीजों के बारे में बोलिए जिनके बारे में आप जानते हैं.’

गौरतलब है कि बीजेपी राहुल गांधी के मंदिर जाने को महज चुनावी हथकंडा बता रही है और उन्हें सॉफ्ट-हिंदुत्व कार्ड खेलने वाला बता रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता
Firstpost Hindi