S M L

देश को अस्थिरता की तरफ ले जाएगा भ्रष्टाचारियों का गठबंधन : योगी

अवसरवाद की राजनीति और भ्रष्टाचार का समर्थन करने वाले लोगों का गठबंधन देश को अस्थिरता की तरफ धकेल देगा

Updated On: Sep 17, 2018 09:56 PM IST

Bhasha

0
देश को अस्थिरता की तरफ ले जाएगा भ्रष्टाचारियों का गठबंधन : योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्षी दलों की एकजुटता की कोशिशों पर प्रहार करते हुए कहा कि ऐसी अवसरवाद की राजनीति के चलते भ्रष्टाचारियों से मिलकर बनने वाला गठबंधन देश को अस्थिरता की तरफ ले जाएगा.

मुख्यमंत्री ने संवाददाताओं के एक सवाल पर कहा कि अवसरवाद की राजनीति और भ्रष्टाचार का समर्थन करने वाले लोगों का गठबंधन देश को अस्थिरता की तरफ धकेल देगा. देश को विकास से रास्ते से हटाने के मंसूबे कभी कामयाब नहीं होंगे.

योगी से बसपा प्रमुख मायावती के उस बयान के बारे में सवाल पूछा गया था, जिसमें उन्होंने सम्मानजनक संख्या में सीटें मिलने पर ही गठबंधन करने की बात कही थी.

मुख्यमंत्री ने कहा कि गठबंधन के पीछे क्या मंशा है, यह सभी लोग जानते हैं. साथ ही गठबंधन में शामिल होने वाले लोगों के चरित्र के बारे में भी लोगों को पता है. हालांकि गठबंधन करना या ना करना बसपा का अपना निजी मामला है लेकिन समझदार लोगों के लिए जरूरी है कि वे इतिहास से सबक लें.

इससे पहले, योगी ने जिला महिला चिकित्सालय का दौरा किया और साफ-सफाई के निर्देश दिए.

कुशीनगर जिले के पडरौना में पिछले सप्ताह दो सगे भाइयों की कथित रूप से भूख के कारण हुई मौत के बारे में पूछे गए सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी मृत्यु भूख के कारण नहीं हुई, क्योंकि दोनों के पास राशन कार्ड था. उनकी मौत टी.बी. के कारण हुई है.

उन्होंने कहा कि इस बात की जांच की जा रही है कि दोनों भाइयों को मुफ्त इलाज की सुविधा मिली थी या नहीं. योगी ने ‘कुष्ठाश्रम‘ जाकर कुष्ठ रोगियों का भी हाल लिया और कहा कि उनकी सरकार ऐसे हर मरीज को घर उपलब्ध करा रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi