S M L

बिहार के सीएम से मिले योगी आदित्यनाथ, कहा- एमपी और राजस्थान में झूठ फैलाया गया

योगी ने कहा, जो समर्थन हमें जनता ने दिया, उससे हमारे आगे की लड़ाई आसान होगी

Updated On: Dec 12, 2018 08:26 PM IST

FP Staff

0
बिहार के सीएम से मिले योगी आदित्यनाथ, कहा- एमपी और राजस्थान में झूठ फैलाया गया

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने बिहार में सीएम नीतीश कुमार से बुधवार को मुलाकात की है. इस दौरान उन्होंने कहा, 'मध्य प्रदेश और राजस्थान में लोगों ने झूठ फैलाया लेकिन इसके बावजूद हमने पीएम मोदी के नेतृत्व में अच्छी लड़ाई लड़ी.'

योगी ने कहा, 'जो समर्थन हमें जनता ने दिया, उससे हमारे आगे की लड़ाई आसान होगी.' गौरतलब है कि राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ के विधानसभा चुनावों में बीजेपी को करारी हार का सामना करना पड़ा है.

वहीं कांग्रेस को इन तीनों ही राज्यों में जीत हासिल हुई है. हालांकि मध्य प्रदेश में मुकाबला देर रात तक कड़ा रहा लेकिन 15 साल से चल रहे शिवराज सरकार के शासन को इस बार जनता ने नकार दिया और कांग्रेस को अपना सिरमौर चुन लिया.

छत्तीसगढ़ में भी कुछ ऐसा ही हुआ. रमन सिंह के लगातार चुनाव जीत रहे रथ को कांग्रेस ने रोक दिया. इन विधानसभा चुनावों में एक ओर कांग्रेस में नई जान फूंक दी वहीं बीजेपी को यह सोचने पर मजबूर कर दिया कि उन्हें 2019 में कड़ी टक्कर मिलेगी.

वहीं एमपी में चुनाव के नतीजों के बाद शिवराज सिंह चौहान ने कहा, 'मेरा सौभाग्य है कि 13 साल मुझे मध्यप्रदेश व प्रदेशवासियों की सेवा करने का अवसर प्राप्त हुआ. प्रदेशवासियों का असीम स्नेह सरकार और विशेष रूप से मुझे सदैव मिलता रहा. मैंने प्रदेश में सरकार मुख्यमंत्री बन कर नहीं बल्कि एक परिवार का सदस्य बन कर चलाने की कोशिश की.'

ये भी पढ़ें: मध्य प्रदेश के CM पर सिंधिया ने दिया प्रस्ताव, कमलनाथ होंगे अगले सीएम

ये भी पढ़ें: राहुल गांधी की राजनीतिक नर्सरी में पैदा हुआ 'हिंदुत्व' होगा 2019 में कांग्रेस का असली एजेंडा

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi