S M L

लालू की 'तरफदारी' में फोन कॉल, CM योगी ने दिया जांच का आदेश

मीडिया में ऐसी खबरें हैं कि सीबीआई के स्पेशल जज शिवपाल सिंह से सिफारिश के लिए जालौन के डीएम और एक एसडीएम ने कथित तौर पर फोन किया

Updated On: Jan 11, 2018 10:53 AM IST

FP Staff

0
लालू की 'तरफदारी' में फोन कॉल, CM योगी ने दिया जांच का आदेश

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चारा घोटाला मामले के स्पेशल जज को प्रभावित करने वाले कथित फोन कॉल की जांच का आदेश दिया है.

मीडिया में ऐसी खबरें हैं कि सीबीआई के स्पेशल जज शिवपाल सिंह से सिफारिश के लिए जालौन के डीएम और एक एसडीएम ने कथित तौर पर फोन किया. चारा घोटाला मामले में रांची की एक जेल में सजा काट रहे लालू यादव की 'तरफदारी' में फोन किए जाने के आरोप लग रहे हैं.

शिवपाल सिह सीबीआई स्पेशल कोर्ट के जज हैं.

इंडियन एक्सप्रेस की एक खबर के मुताबिक, झांसी डिविजन के कमिश्नर अमित गुप्ता को इन दोनों अधिकारियों पर लगे कथित आरोपों की जांच का जिम्मा सौंपा गया है. हालांकि दोनों अधिकारियों ने साफ कर दिया है कि उन्होंने चारा घोटाला मामले में कोई बात नहीं की, बल्कि जालौन में एक भूमि विवाद को लेकर बात हुई थी. शिवपाल सिंह जालौन के ही रहने वाले हैं.

उधर, मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार मृत्युंजन कुमार ने बताया कि डीएम, एसडीएम पर लगे आरोपों को लेकर मुख्यमंत्री ने झांसी के कमिश्नर को जांच करने का आदेश दिया है.

चारा घोटाला मामले में दोषी पाए गए बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव रांची की एक जेल में साढ़े तीन साल की सजा काट रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi