विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

जहां राहुल कैंपेन करते हैं वहां हार जाती है कांग्रेस: सीएम योगी

वलसाड में सीएम योगी ने कहा कि अमित भाई यहां आते हैं पर राहुल गांधी इटली भाग जाते हैं, तब उन्हें गुजरात की याद नहीं आती

FP Staff Updated On: Oct 13, 2017 01:28 PM IST

0
जहां राहुल कैंपेन करते हैं वहां हार जाती है कांग्रेस: सीएम योगी

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ केरल के बाद गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर हैं. सीएम योगी यहां 'गुजरात गौरव यात्रा' के जरिए चुनावी तैयारियों को धार देंगे.

वलसाड में उन्होंने अपने संबोधन में राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि अमित भाई यहां आते हैं पर राहुल गांधी इटली भाग जाते हैं, तब उन्हें गुजरात की याद नहीं आती. अमेठी में 14 साल तक राज करने के बावजूद राहुल गांधी ने यहां एक कलेक्ट्रेट बिल्डिंग तक की सुविधा नहीं दी है. जो लोग तीन पीढ़ियों तक राज करने के बाद अमेठी में कलेक्ट्रेट तक नहीं बनवा सकते हैं, वो भला गुजरात का विकास क्या करेंगे.

आदित्यनाथ ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि पूर्व पीएम के बारे में एक बड़ी लोकप्रिय चीज है कि वो हर एक चीज की मंजूरी के लिए नेहरू-गांधी परिवार की ओर देखते थे और अगर उन्हें मना कर दिया जाता था, तो वो चुप हो जाते थे. कांग्रेस ने 41 सालों तक सरदार पटेल को भारत रत्न नहीं दिया. लेकिन जब अटल बिहारी वाजपेयी प्रधानमंत्री बने तब उन्होंने मुद्दा उठाया. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी जहां भी कैंपेन करते हैं, कांग्रेस वहां चुनाव हार जाती है.

गुजरात दौरे से पहले सीएम योगी संघ और बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या के विरोध में 'जनरक्षा यात्रा' के लिए केरल पहुंचे थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi