S M L

योगी के मंत्री ने किया दिव्यांग को बेइज्जत, कहा- लूला-लंगड़ा क्या सफाई करेगा

खादी मंत्री सत्यदेव पचौरी खादी एवं ग्रामोद्योग बोर्ड के ऑफिस का मुआयना करने पहुंचे थे

Updated On: Apr 20, 2017 10:47 AM IST

FP Staff

0
योगी के मंत्री ने किया दिव्यांग को बेइज्जत, कहा- लूला-लंगड़ा क्या सफाई करेगा

जहां एक तरफ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जनता दरबार और दिव्यांगों के सम्मान में विभाग का नाम बदलकर दिव्यांगजन जनसशक्तीकरण विभाग कर रहे हैं. वहीं दूसरी ओर उन्हीं की सरकार के मंत्री दिव्यांग को बेइज्जत करने का काम कर रहे हैं.

नवभारत टाइम्स पर छपी खबर के मुताबिक, खादी एवं ग्रामोद्योग मंत्री सत्यदेव पचौरी जब खादी एवं ग्रामोद्योग बोर्ड के ऑफिस का मुआयना करने पहुंचे, तो उन्होंने वहां काम कर रहे दिव्यांग सफाई कर्मी को लूला-लंगड़ा कह दिया.

मंत्री ने वहां मौजूद अधिकारियों से कहा कि लूले-लंगड़े लोगों को सफाई पर रखा है. ये क्या सफाई करेगा, तभी सफाई का ये हाल है.

आपको बता दें कि जब मंत्री दफ्तर पहुंचे, तो उन्होंने मुख्य द्वार बंद करवा दिया. वह हर एक जगह पर सफाई का जायजा ले रहे थे. तभी उन्होंने दिव्यांग सफाई कर्मचारी को देख उससे पूछा कि तुम कौन हो. इस पर दिव्यांग ने कहा कि वह यहां पर सफाई कर्मचारी है.

यही नहीं जब पचौरी दूसरे फ्लोर पर पहुंचे तो कबाड़ का ढेर देख और ज्यादा बिफर गए. उन्होंने प्रभारी को बुलाया और कहा कि प्रधानमंत्री मोदी स्वच्छ भारत अभियान चला रहे हैं और आपको सफाई करनी नहीं आती. शाम तक सफाई नहीं हुई, तो सिर पर रखकर कूड़ा उठवाऊंगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi