S M L

यूपी के गुंडों को योगी आदित्यनाथ की चेतावनी: सुधर जाओ वरना वहां भेज देंगे जहां कोई नहीं जाता

योगी ने कहा कि 15 जून तक यूपी की सभी सड़कें गड्ढा मुक्त हो जाएंगी

Updated On: Mar 26, 2017 04:59 PM IST

FP Staff

0
यूपी के गुंडों को योगी आदित्यनाथ की चेतावनी:  सुधर जाओ वरना वहां भेज देंगे जहां कोई नहीं जाता

यूपी के मुख्यमंत्री की कमान संभालने के बाद पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र पहुंचे योगी आदित्यनाथ ने सपा सरकार की नाकामियों पर जमकर निशाना साधा.

योगी ने गोरखपुर बीजेपी कार्यालय में अपनी सरकार को गरीबों मजदूरों के लिए समर्पित करार दिया है. उन्होंने कहा कि जिन गरीबों, पिछड़ों की कहीं सुनवाई नहीं होती उनके लिए मैं कार्य करने वाला हूं. योगी ने साफ कर दिया कि उनकी सरकार सत्ता में मौज-मस्ती करने नहीं आई है.

बदमाशों पर कितना होगा असर

यूपी के नए मुख्यमंत्री ने गुडे बदमाशों को भी चेतावनी दे दी है. उन्होंने कहा कि गुंडे बदमाश यूपी छोड़कर चले जाए. नहीं तो उन्हें वहां भेज दिया जाएगा जहां कोई नहीं जाना चाहता. यूपी से अब चोरों लुटेरों की छुट्टी होगी.

गोरखपुर में दूसरे दिन आदित्यनाथ ने कहा कि मुझे 40 सीट जीतने का लक्ष्य मिला था. यूपी की जनता ने हमें अपार समर्थन किया है. ऐसे में हमारी जिम्मेदारी भी बढ़ गई है. अब हम पूरी तैयारी के साथ कार्य करेंगे.

यूपी की सबसे बड़ी समस्या कानून व्यवस्था में ढिलाई है. अधिकारियों पर लगाम कसते हुए योगी ने 15 जून तक यूपी सभी सड़कें गड्ढा मुक्त करने के लिए कहा है. उन्होंने कहा कि हमारे सभी सांसद, विधायक इस कार्य को देखेंगे. अगर उन्हें कहीं भी कमी दिखती है तो सीधा मुझसे शिकायत करें. मैं कार्रवाई करने के लिए तैयार हूं.

उत्तर प्रदेश की जनता से वादे कर सत्ता तक पहुंचे योगी आदित्यनाथ ने अपने संबोधन में कहा कि सिर्फ 2 महीने के अंदर ही बदलाव दिख जाएगा. नेता किसी सरकारी ठेकेदारी के चक्कर में ना पड़ें. ये काम नेताओं का नहीं है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi