Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

यूपी: सत्ता के गलियारे में गलबहियां करते दिखे धुर विरोधी योगी-आज़म

दोनों की गुफ्तगू कुछ ऐसी लग रही थी कि मानो करीबी यार हों. आजम कुछ कह रहे थे और सीएम योगी मुस्कुरा रहे थे

FP Staff Updated On: Dec 15, 2017 10:48 AM IST

0
यूपी: सत्ता के गलियारे में गलबहियां करते दिखे धुर विरोधी योगी-आज़म

वैसे तो एसपी के कद्दावर नेता आज़म खान और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बीच तल्खी किसी से छिपी नहीं है. समय-समय पर दोनों ही एक दूसरे पर निशाना साधने का कोई भी मौका चूकते नहीं हैं. लेकिन गुरुवार को एक अलग ही तस्वीर सामने आई. दोनों ही नेता सत्ता के गलियारे में गलबहियां करते दिखाई दिए.

दरअसल उत्तर प्रदेश विधानसभा का शीतकालीन सत्र गुरुवार को शुरू हुआ. पहला दिन वैसे तो हंगामे की भेंट चढ़ गया. समाजवादी पार्टी से लेकर पूरा विपक्ष योगी सरकार पर जोरदार हमले करता दिखाई दिया. कोई तख्ती के साथ विरोध कर रहा था, तो कोई सीट पर खड़े-खड़े आवाज बुलंद कर रहा था. कुछ ऐसे भी थे, जो वेल में धरने पर ही बैठ गए. सभी की कोशिश थी कि गरीब, किसान, आम इंसान की आवाज बुलंद की जाए.

करीबी यार की तरह लगे

इस बीच विधानसभा के गलियारे में एक ऐसा भी नजारा देखने को मिला, जिस पर आमतौर पर जनता विश्वास नहीं कर सकती. दरअसल सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ एसपी के कद्दावर नेता आजम खान गलियारे में चलते दिखाई दिए.

दोनों की गुफ्तगू कुछ ऐसी लग रही थी कि मानो करीबी यार हों. आजम कुछ कह रहे थे और सीएम योगी मुस्कुरा रहे थे. इस दौरान आजम खान के बेटे और स्वार से एसपी विधायक अब्दुल्ला आजम भी कारवां में शामिल दिखाई दिए. दिलचस्प बात ये है कि यही आजम खान लगातार सीएम योगी आदित्यनाथ पर हमलावर रहे हैं. खुद योगी आदित्यनाथ भी सीएम बनने से पहले आजम खान पर लगातार हमलावर दिखाई देते थे.

(साभार: न्यूज़18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi