S M L

राहुल गांधी ने खुद माना कि वो पप्पू हैं और पप्पू रहेंगे: सीएम योगी

सीएम योगी ने कहा कि भारी बहुमत से गिरा अविश्वास प्रस्ताव बताता है कि 2019 में दोबारा पीएम मोदी के नेतृत्व में सरकार बनेगी.

FP Staff Updated On: Jul 21, 2018 03:52 PM IST

0
राहुल गांधी ने खुद माना कि वो पप्पू हैं और पप्पू रहेंगे: सीएम योगी

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में शनिवार को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा, 'कल देश की संसद ने देखा कि कोई इंसान पहले खुद को किस तरह दिखाता था, जिसको पूरे देश ने खुद उनके मुंह से ही सुना है कि हमलोग पप्पू ही हैं और पप्पू ही रहेंगे. ये पूरी दुनिया और देश ने देखा है.'

सीएम योगी ने कहा कि भारी बहुमत से गिरा अविश्वास प्रस्ताव बताता है कि 2019 में दोबारा पीएम मोदी के नेतृत्व में सरकार बनेगी. हमारी सरकार ने किसानों के लिए कई योजनाएं लागू की हैं. 2 करोड़ 33 लाख किसान जिंस की लागत में दाम बढ़ने से लाभान्वित हुए. इसके अलावा गन्ना किसानों का भुगतान करवाने में भी सरकार सफल हुई है. पीएम मोदी के मार्गदर्शन में 34 हजार किसानों को गन्ना मूल्य का भुगतान हुआ है.

सीएम योगी ने बताया कि यूपी में एक लाख करोड़ रुपए की राशि सीधा किसानों के खाते में भेजी गई. सीतापुर में 71 हजार परिवारों को प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ मिला है और सरकार बनने पर 8 लाख किसानों का लोन माफ किया गया.

सीएम ने यह भी कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार में 7 लाख मीट्रिक टन गेहूं की खरीद होती थी, लेकिन बीजेपी सरकार ने सीधे किसानों से 37 लाख मीट्रिक टन पिछली बार और इस बार 53 लाख मीट्रिक टन गेहूं खरीदा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi