विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

आखिरकार केजरीवाल ने मानी गलती, बोले- सच साफ है

केजरीवाल ने माना है कि एमसीडी चुनाव के लिए रणनीति बनाने में गलती हुई.

FP Staff Updated On: Apr 29, 2017 10:26 AM IST

0
आखिरकार केजरीवाल ने मानी गलती, बोले- सच साफ है

एमसीडी चुनाव में मिली हार को लेकर आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने एक ट्वीट किया है. ट्वीट में केजरीवाल ने माना है कि एमसीडी चुनाव के लिए रणनीति बनाने में गलती हुई और अब इन गलतियों को सुधारने की दिशा में काम किया जाएगा. कार्यकर्ताओं से बातचीत के बाद केजरीवाल ने कहा कि ये वक्त हार पर कोई दलील देने का नहीं है बल्कि फिर से एकजुट होकर काम करना होगा.

केजरीवाल ने अपने ट्विटर पोस्ट में लिखा, "मैंने बीते 2 दिनों में पार्टी कार्यकर्ताओं और मतदाताओं से बात की. सच साफ है. हां, हमने गलतियां की, लेकिन हम मंथन करेंगे और गलतियों को सुधारेंगे. यह समय फिर से तैयारियों का है. हम कार्यकर्ताओं और मतदाताओं पर निर्भर हैं. हम अपने आप पर निर्भर हैं. एक्शन लेने की जरूरत है ना कि बहाने बनाने की. यह समय चीजों को फिर से देखने का है. वहीं दूसरी ओर, एमसीडी चुनाव में मिली हार के बाद 'आप' में घमासान मचा हुआ है.

पार्टी के नेता कुमार विश्वास ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में एमसीडी चुनाव में हार की वजह पार्टी के गलत फैसलों को बताया. इतना ही नहीं कुमार विश्वास ने पार्टी में हुए इस्तीफों को देरी से लिया गया एक्शन करार दिया.

इसी बीच, तमाम विरोधियों ने भी एक सुर में सीएम केजरीवाल पर निशाना साधा है. 'आप' से बीजेपी में शामिल हुईं शाजिया इल्मी ने कहा कि केजरीवाल जी ईवीएम न जाने आंगन टेढ़ा वाला हाल है. उनको तो जनता ने जो जनाधार दिया है उसके खिलाफ केजरीवाल जी जा रहे हैं.

गौरतलब है कि एमसीडी के 270 वार्डों के लिए हुए चुनाव में बीजेपी को 181 सीटों पर जीत मिली, जबकि 'आप' 48 सीटों के साथ दूसरे स्थान पर रही और कांग्रेस को 30 वार्डो में जीत मिली.

(साभार न्यूज 18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi