S M L

कांग्रेस, JDS के नाराज सदस्यों को BJP में करवाएं शामिल: येदियुरप्पा

विधानसभा चुनाव के बाद हुई बीजेपी की पहली कार्यकारी समिति की बैठक में येदियुरप्पा ने भरोसा दिलाया कि कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन सरकार के 5 साल पूरे होने से पहले ही पार्टी सत्ता में आ जाएगी

Updated On: Jun 30, 2018 02:16 PM IST

FP Staff

0
कांग्रेस, JDS के नाराज सदस्यों को BJP में करवाएं शामिल: येदियुरप्पा

कर्नाटक बीजेपी के अध्यक्ष बी.एस.येदियुरप्पा ने पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को दूसरे पार्टी के नाराज सदस्यों को बीजेपी में शामिल कराने की सलाह दी है.

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार येदियुरप्पा ने कहा, अगर आपको लगता है कि किसी दूसरी पार्टी का कोई सदस्य बीजेपी की विचारधारा से प्रभावित है और हमारी पार्टी में शामिल होना चाहता है तो मैं सलाह दूंगा की वो खुद उनके पास जाएं और हमारी पार्टी में शामिल होने का प्रस्ताव रखे.

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के बाद बीजेपी की पहली कार्यकारी समिति की बैठक में येदियुरप्पा ने कहा कि जरूरत पड़े तो वो (बीजेपी नेता और कार्यकर्ता) उनके घर जाएं, और उन्हें हमारी पार्टी में शामिल कराने की हर मुमकिन कोशिश करें.

दरअसल ऐसी खबरें हैं कि एचडी कुमारस्वामी सरकार में कैबिनेट में जगह नहीं मिलने से कांग्रेस के कुछ विधायक नाराज हैं. कांग्रेस के इन नाराज विधायकों बीजेपी में शामिल करने के लिए येदियुरप्पा कोई मौका नहीं छोड़ना चाहते. उनका दिया यह ताजा बयान इसी संदर्भ में देखा जा रहा है.

बता दें कि पिछले महीने संपन्न हुए कर्नाटक चुनाव में बीजेपी 104 सीटें जीतकर सबसे बड़ी पार्टी उभरी थी. हालांकि वो राज्यपाल से न्यौता मिलने के बाद सरकार बनाने के लिए विधानसभा में जरूरी आंकड़े नहीं जुटा पाई थी. इसके बाद राज्य में कांग्रेस-जनता दल सेकुलर ने गठबंधन कर सरकार बनाने में कामयाबी पाई थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi