S M L

अमर सिंह का अखिलेश पर हमला, कहा- बुआ-बबुआ की जगह मोदी-योगी को चुनूंगा

उत्तर प्रदेश में सपा-बीएसपी गठबंधन पर निशाना साधते हुए उन्होंने इन दोनों राजनीतिक दलों को 'जातिवादी' बताया

Updated On: Jul 31, 2018 09:10 AM IST

FP Staff

0
अमर सिंह का अखिलेश पर हमला, कहा- बुआ-बबुआ की जगह मोदी-योगी को चुनूंगा

समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव के करीबी रहे अमर सिंह ने अब सपा को लेकर ही हमलावर रुख अपना लिया है. उत्तर प्रदेश में सपा-बीएसपी गठबंधन पर निशाना साधते हुए उन्होंने इन दोनों राजनीतिक दलों को 'जातिवादी' बताया और साथ ही कहा कि वो इनकी (सपा-बीएसपी) जगह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ का समर्थन करते हैं.

पीएम के बयान के बाद आया बयान

सपा से निष्काषित अमर सिंह का ये बयान पीएम मोदी के एक बयान के बाद सामने आया है. लखनऊ में कई प्रोजेक्ट्स लॉन्च करने के बाद प्रधानमंत्री ने विपक्ष पर निशाना साधा था. पीएम मोदी ने कहा था कि अमर सिंह उन लोगों को जानते हैं जो पर्दे के पीछे उद्दोगपतियों से मुलाकात किया करते हैं. हम उद्योगपतियों के साथ तस्वीरें खिंचवाने से डरने वालों में से नहीं हैं. वहीं अमर सिंह भी यूपी सरकार के कार्यक्रम में मौजूद थे.

जमकर साधा निशाना

अमर सिंह ने कहा कि मैं स्वच्छता और संवेदनशीलता की राजनीति पर भरोसा करता हूं. यूपी में अब कांग्रेस नहीं है, उसका सफाया हो चुका है. जब कि सपा और बीएसपी एक ही सिक्के के दो पहलू हैं. उन्होंने कहा कि दोनों पार्टियां जातिवाद की राजनीति करती हैं. ये फैसला आपको करना है कि आप मोदी और योगी को चुनेंगे या फिर बुआ-बबुआ को. आपको बता दें कि अमर सिंह जो कि सपा से ही राज्यसभा सांसद थे, उन्हें पिछले साल सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने पार्टी से निकाल दिया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi