S M L

UP: महिला MLA ने मंच से मायावती पर दिया अभद्र बयान, रोकते रह गए BJP नेता

किसानों को संबोधित करते हुए मुगलसराय विधायक साधना सिंह ने विरोधियों को घेरना शुरू किया, जब बात मायावती की आई तो साधना सिंह ने कहा मयावती न तो नर है न नारी है

Updated On: Jan 20, 2019 10:25 AM IST

FP Staff

0
UP: महिला MLA ने मंच से मायावती पर दिया अभद्र बयान, रोकते रह गए BJP नेता

बीजेपी की विधायक साधना सिंह ने बीएसपी सुप्रीमो मायावती के लिए अमर्यादित टिप्पणी की है. साधना सिंह अपने भाषण में विरोधियों के खिलाफ बोलते बोलते ऐसी हो गईं कि उन्हें ये याद ही नहीं रहा कि वह क्या कह रही हैं. उन्होंने अपने भाषण के दैरान कहा- मायावती न तो महिला लगती हैं न ही पुरुष. हालांकि वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि साधना सिंह के बयान के बाद मंच पर मौजूद अन्य बीजेपी नेता उन्हें चुप करा रहे थे पर साधना सिंह नहीं रुकीं.

दरअसल बबुरी में किसान कुंभ महाअभियान कार्यक्रम में तहत रैली का आयोजन किया गया था. इस रैली में प्रदेश महामंत्री पंकज सिंह भी मौजूद थे. इस दौरान किसानों को संबोधित करते हुए मुगलसराय विधायक साधना सिंह ने विरोधियों को घेरना शुरू किया. जब बात मायावती की आई तो साधना सिंह ने कहा मयावती न तो नर है न नारी है. विधायक इतने पर भी नहीं रुकीं उन्होंने आगे कहा कि एक महिला सबकुछ भूल सकती है लेकिन अपमान नहीं भूल सकती.

इस महिला ने सत्ता के लिए गेस्ट हाउस कांड भुला दिया. मैं उनके इस कदम की निंदा करती हूं. बता दें कि विधायक साधना सिंह का विवादों से पुराना नाता रहा है. विधानसभा चुनाव के दौरान भी इनका गाली देते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था. वहीं विधायक बनने के बाद उन्होंने डीआरएम मुगलसराय को औकात में रहने तक नसीहत दे दी थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi