S M L

केंद्र की कोई भी सरकार एसपी के सहयोग के बिना न बन सके : मुलायम सिंह यादव

मुलायम सिंह यादव ने कहा कि सभी लोग संकल्प लें कि आने वाले समय में उत्तर प्रदेश में सरकार बनाने के अलावा हमें ऐसे हालात पैदा कर देने हैं कि कोई भी सरकार एसपी के समर्थन के बिना न बन सके

Updated On: Nov 22, 2018 05:47 PM IST

FP Staff

0
केंद्र की कोई भी सरकार एसपी के सहयोग के बिना न बन सके : मुलायम सिंह यादव

मुलायम सिंह यादव ने आज पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि वह ऐसी स्थिति उत्पन्न कर दें कि केंद्र में कोई भी सरकार एसपी के सहयोग के बिना न बन सके. मुलायम सिंह यादव ने कहा कि सभी लोग संकल्प लें कि आने वाले समय में उत्तर प्रदेश में सरकार बनाने के अलावा हमें ऐसे हालात पैदा कर देने हैं कि कोई भी सरकार एसपी के समर्थन के बिना न बन सके. वह अपने 80वें जन्मदिन के मौके पर केक काटने के बाद यहां पार्टी कार्यालय पर कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे.

कार्यक्रम में एसपी अध्यक्ष अखिलेश यादव उपस्थित नहीं थे 

यादव ने कार्यकर्ताओं को पढ़ने और लिखने की आदत डालने की सीख दी. उन्होंने कहा कि लोकसभा में, राज्यसभा में और रक्षा मंत्री बतौर कार्यकाल में उनके दिए गए भाषणों का संकलन है और कार्यकर्ताओं को उन्हें पढ़ना चाहिए. कार्यक्रम में यादव के सुपुत्र एसपी अध्यक्ष अखिलेश यादव उपस्थित नहीं थे क्योंकि वह मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार कर रहे हैं. उन्होंने हालांकि पिता के साथ अपनी फोटो ट्वीट कर सुबह ही जन्मदिन की बधाई दी थी.

पार्टी ने इटावा के सैफई में दंगल का आयोजन किया

मुलायम के जन्मदिन को उनके भाई शिवपाल यादव की नवगठित प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के लाल बहादुर शास्त्री मार्ग स्थित कार्यालय पर भी मनाया गया. प्रदेश के विभिन्न जिलों में भी एसपी कार्यकर्ताओं ने पार्टी नेता का जन्मदिन मनाया. इस अवसर पर पार्टी ने इटावा के सैफई में दंगल का आयोजन किया. गौरतलब है कि मुलायम सिंह यादव भी एक समय पहलवानी किया करते थे. उधर शिवपाल यादव ने भाई को जन्मदिन की मुबारकबाद देते हुए कहा कि उन्होंने प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया का गठन मुलायम के आशीर्वाद से ही किया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi