S M L

एक हफ्ते के भीतर अपनी पार्टी के भविष्य पर करूंगा फैसलाः राणे

राणे ने पिछले साल एमएसपी का गठन किया था और बीजेपी नेतृत्व वाले एनडीए को समर्थन देने की घोषणा की थी

Bhasha Updated On: Mar 15, 2018 07:17 PM IST

0
एक हफ्ते के भीतर अपनी पार्टी के भविष्य पर करूंगा फैसलाः राणे

बीजेपी उम्मीदवार के रूप में महाराष्ट्र से राज्यसभा के लिए निर्विरोध निर्वाचित हुए पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे ने कहा कि वह एक हफ्ते के भीतर अपने नवगठित दल के भविष्य पर फैसला करेंगे.

राणे ने कांग्रेस छोड़ने के बाद पिछले साल महाराष्ट्र स्वाभिमान पार्टी (एमएसपी) का गठन किया था और बीजेपी नेतृत्व वाले एनडीए को समर्थन देने की घोषणा की थी.

राणे ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘मैं पार्टी के भविष्य को लेकर अपने समर्थकों से विचार विमर्श कर रहा हूं. मैं एक हफ्ते के भीतर फैसला करूंगा.’

उन्होंने अपनी राज्यसभा की उम्मीदवारी के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का आभार जताया.

राणे ने पिछले हफ्ते पेश किए गए राज्य के बजट में 15,000 करोड़ रुपए के राजकोषीय घाटे के बारे में पूछे जाने पर कहा, ‘मुझे अभी अभी मेरा राज्यसभा का प्रमाणपत्र मिला है. क्या आप यह उम्मीद करते हैं कि मैं उस पार्टी की सरकार पर इतनी जल्दी कोई टिप्पणी करूं जिसने मुझे संसद के ऊपरी सदन भेजा है? लेकिन मैं यह कहूंगा कि 15,000 करोड़ रुपए का राजकोषीय घाटा सही नहीं है.’ उन्होंने कहा कि सरकार को इसपर ध्यान देना चाहिए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi