S M L

अगर जीता तो 5 दिन में सिंधिया के लिए सीट छोड़ दूंगा: कांग्रेस विधायक

मध्यप्रदेश में 28 नवंबर को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होने हैं. इसी के साथ राज्य में चुनावी माहौल भी और गरमा गया है

Updated On: Nov 26, 2018 06:44 PM IST

FP Staff

0
अगर जीता तो 5 दिन में सिंधिया के लिए सीट छोड़ दूंगा: कांग्रेस विधायक

मध्यप्रदेश में 28 नवंबर को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होने हैं. इसी के साथ राज्य में चुनावी माहौल भी और गरमा गया है. कांग्रेस का मुख्यमंत्री पद का दावेदार कौन होगा, इस पर अभी भी कुछ साफ नहीं हो पाया है. लेकिन कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थकों ने अपने-अपने नेताओं के समर्थन में आवाज और बुलंद कर दी है.

इस बीच सिंधिया के एक करीबी ने यहां तक कह दिया है कि वो अपने नेता के लिए अपनी सीट भी छोड़ने को तैयार हैं. कांग्रेस के कोलारस से विधायक और सिंधिया के करीबी महेंद्र यादव ने रन्नौद में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि अगर मैं इस सीट से जीत जाता हूं, तो मैं सिंधिया जी के लिए 16 दिसंबर को ये सीट खाली कर दूंगा ताकि वो यहां से चुनाव लड़ सके.

यादव ने जब ये बयान दिया, उस वक्त गुना से कांग्रेस सांसद सिंधिया भी वहां मौजूद थे. हालांकि सिंधिया विधानसभा चुनाव में किसी भी सीट से नहीं लड़ रहे हैं. लेकिन उन्होंने चुनाव की कमान अपने हाथों में ली हुई है. लेकिन कांग्रेस ने अभी भी सीएम पद के उम्मीदवार के नाम का ऐलान न करते हुए अपनी पुरानी परंपरा को जारी रखा हुआ है. और इसे लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी उस पर कई बार निशाना साध चुके हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi