S M L

राजनीतिक पारी को लेकर कमल हासन ने फिर दिया कयासों को जन्म

कमल हासन ने कहा कि कई कमियां उजागर हुई हैं और 'लूट' मची हुई है और अब वक्त आ गया है कि इनका निदान किया जाए

Bhasha Updated On: Oct 26, 2017 08:31 PM IST

0
राजनीतिक पारी को लेकर कमल हासन ने फिर दिया कयासों को जन्म

राजनीति में कदम रखने को लेकर चल रही अटकलों के बीच दिग्गज अभिनेता कमल हासन ने संकेत दिया कि अब शायद वह आठ नवंबर को राजनीति में कदम रखने का ऐलान नहीं करें.

उन्होंने कहा कि इस तरह की ‘सार्वजनिक घोषणाएं जनता के मंच से होंगी.’ अभिनेता ने यह टिप्पणी उस दिन की है जब एक तमिल पत्रिका में उन्होंने लिखा कि हासन युवाओं के साथ संपर्क में रहने के लिए अगले महीने अपने जन्मदिन के अवसर पर ‘संपर्क की रणनीति’ का ऐलान करेंगे.

हासन ने ट्वीट किया, 'मीडिया की तरफ से दबाव है, सिर्फ इसलिए राजनीतिक पार्टी शुरू करने का ऐलान नहीं किया जा सकता.'

उन्होंने कहा, 'सार्वजनिक घोषणाएं जनता के मंच से की जाएंगी.' इससे पहले उन्होंने संकेत दिया कि अपने जन्मदिन पर वह राजनीतिक पार्टी के बारे में ऐलान कर सकते हैं. राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता ने कहा, 'मैं देख सकता हूं कि युवा शक्ति समन्वित होने का इंतजार कर रही है.'

उन्होंने कहा कि कई कमियां उजागर हुई हैं और 'लूट' मची हुई है और अब वक्त आ गया है कि इनका निदान किया जाए.

अभिनेता ने ये बातें तमिल पत्रिका आनंद विकटन की अपनी साप्ताहिक श्रृंखला के इस हफ्ते के अंक में ‘तैयार रहें. सबकुछ सात नवंबर को बताऊंगा’ शीर्षक से लिखे अपने लेख में लिखी हैं. सात नवंबर को अभिनेता का जन्मदिन है.

अभिनेता की यह टिप्पणी राजनीतिक गलियारे में चल रही उन अफवाहों के बीच आई है जिनके अनुसार सात नवंबर के दिन वह संभवत: अपने राजनीति में प्रवेश करने की ठोस घोषणा कर सकते हैं .

उन्होंने लिखा, 'मैं देख सकता हूं कि युवा शक्ति इंतजार कर रही है. यह आवश्यक हो गया है और मेरा कर्तव्य भी है कि मैं उनके साथ समन्वय स्थापित करूं. मैं इस पर काम करने जा रहा हूं और सात नवंबर को मैं उनके साथ संपर्क करने के संबंध में घोषणा करने वाला हूं.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi