S M L

रेणुका की हंसी पर GST नहीं लगता, वो हंसती रहेंगी!

पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए रेणुका चौधरी ने कहा कि पार्टी मेरे साथ है और मैं हंसती रहूंगी क्योंकि इस पर जीएसटी नहीं लगता

Updated On: Feb 08, 2018 05:45 PM IST

FP Staff

0
रेणुका की हंसी पर GST नहीं लगता, वो हंसती रहेंगी!

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपति के अभिभाषण का जवाब देते हुए बुधवार को राज्यसभा में कांग्रेस की सांसद रेणुका चौधरी की हंसी पर चुटकी ली थी. गुरुवार को कांग्रेस ने पीएम के मजाक पर जमकर हंगामा किया.

कांग्रेस के हंगामें के बाद राज्यसभा की कार्यवाही को उपसभापति वेंकैया नायडू ने रोक दिया. कार्यवाही रूक जाने के बाद सदन से बाहर आई रेणुका चौधरी ने पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला.

उन्होंने कहा कि पार्टी मेरे साथ है. मैं हसती रहूंगी. हंसने पर जीएसटी नहीं लगता है.

रेणुका चौधरी की हंसी पर पीएम मोदी की चुटकी

बुधवार को रेणुका चौधरी उस वक्त अचानक चर्चा में आ गई जब राज्यसभा में दोपहर बाद राज्यसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण के बाद धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा खत्म हो रही थी. जवाब देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खड़े हुए थे. सदन के भीतर सत्ता पक्ष के सभी सदस्यों के साथ-साथ विपक्षी दलों के भी सभी सदस्य मौजूद थे.

सबकी मौजूदगी में विपक्ष के सवालों का प्रधानमंत्री एक-एक कर जवाब दे रहे थे. लेकिन, इस दौरान कांग्रेस की सांसद रेणुका चौधरी लगातार हंस रही थीं. उनकी हंसी प्रधानमंत्री के भाषण और उसमें कही गई बातों को लेकर थी, लेकिन, यह हंसी सभापति वेंकैया नायडू को रास नहीं आई.

वेंकैया नायडू ने इस मुद्दे पर अपनी नाखुशी जताते हुए रेणुका चौधरी को चुप रहने को कहा. रेणुका का कटाक्ष सभापति को पसंद नहीं आया. लेकिन, इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने उनकी हंसी पर चुटकी लेने से गुरेज भी नहीं किया.

उन्होंने कहा कि रामायण सीरियल के बाद पहली बार रेणुका चौधरी की ऐसी हंसी सुनाई पड़ी है. मोदी के एक लाइन से सदन का पूरा माहौल ही बदल गया. हंसी-ठहाकों की गूंज से पूरा सदन गूंज उठा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi