S M L

DMK का साथ छोड़े कांग्रेस तो मैं 'हाथ' मिलाने को तैयार: कमल हासन

एक टीवी इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस-डीएमके का गठबंधन टूटता है तो वे आने वाले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस से हाथ मिला सकते हैं

Updated On: Oct 13, 2018 05:21 PM IST

FP Staff

0
DMK का साथ छोड़े कांग्रेस तो मैं 'हाथ' मिलाने को तैयार: कमल हासन

अभिनेता से राजनेता बने कमल हासन ने कहा है कि यदि कांग्रेस डीएमके से गठबंधन खत्म कर लेती है तो उनकी पार्टी मक्कल निधि मय्यम (एमएनएम) आगामी 2019 के लोकसभा चुनावों में कांग्रेस से हाथ मिलाने को तैयार है.

इसी साल फरवरी में एमएनएम पार्टी बनाने वाले कमल हासन राज्य और केंद्र सरकार के आलोचक रहे हैं. शुक्रवार को एक टीवी इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस-डीएमके का गठबंधन टूटता है तो वे आने वाले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस से हाथ मिला सकते हैं. उन्होंने कहा कि मैं इसके लिए कांग्रेस से बात कर सुनिश्चित करूंगा कि हमारा गठबंधन तमिलनाडु के लोगों के लिए फायदेमंद हो.

कमल हासन का कांग्रेस के प्रति यह झुकाव कोई नया नहीं है. इसी साल जून में हासन ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से दिल्ली में मुलाकात की थी. इस दौरान दोनों नेताओं ने तमिलनाडु की राजनीतिक स्थिति पर चर्चा की थी. इस बैठक के बाद कमल हासन ने कहा था कि हमने राजनीतिक चर्चा की लेकिन वैसी नहीं जैसा आप सोचते हैं.

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक, कमल हासन ने कहा कि हमारी पार्टी का लक्ष्य भ्रष्टाचार से लड़ने का है. मैं ऐसी किसी भी पार्टी से हाथ नहीं मिलाऊंगा, जिसपर भ्रष्टाचार का आरोप हो. उन्होंने कहा कि डीएमके और एआईएडीएमके दोनों भ्रष्ट पार्टियां हैं. हमलोग इन दोनों पार्टियों को तमिलनाडु से उखाड़ फेंकने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे.

इस साल की शुरुआत में कमल हासन ने कहा था कि वे फिल्में करना बंद कर तमिलनाडु की भलाई के लिए पूरी तरह से राजनीति में काम करेंगे. हालांकि इस टीवी इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया कि वे 1992 की ब्लॉकबस्टर फिल्म थेवर मगन की सिक्वेल में काम कर रहे हैं. यह एक जाति आधारित कहानी पर बनी फिल्म थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi