S M L

क्या छत्तीसगढ़ में सीएम पद के लिए कांग्रेस आजमाएगी ढाई-ढाई साल का फॉर्मूला?

राहुल ने कहा- इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपका दिमाग कितना तेज है या आपकी रणनीति कितनी शानदार है, अगर आप अकेले खेल रहे हैं तो टीम के सामने आप हमेशा हारेंगे

Updated On: Dec 16, 2018 11:39 AM IST

FP Staff

0
क्या छत्तीसगढ़ में सीएम पद के लिए कांग्रेस आजमाएगी ढाई-ढाई साल का फॉर्मूला?

छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री के नाम को लेकर सस्पेंस अभी भी बरकरार है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सीएम के नाम पर फैसले के लिए बीते शनिवार को दिल्ली में दूसरी बार नेताओं को बैठक के लिए बुलाया था. इस बैठक के बाद शाम को राहुल गांधी ने भूपेश बघेल, टीएस सिंहदेव, चरणदास महंत और ताम्रध्वज साहू के साथ फोटो भी ट्वीट की थी. राहुल ने कहा- इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपका दिमाग कितना तेज है या आपकी रणनीति कितनी शानदार है. अगर आप अकेले खेल रहे हैं तो टीम के सामने आप हमेशा हारेंगे.

नाम का ऐलान विधायक दल की बैठक में किया जाएगा

खबर है कि छत्तीसगढ़ में सीएम पर ढाई-ढाई साल का नया फार्मूला लाया गया है लेकिन नाम का ऐलान रविवार को विधायक दल की बैठक में किया जाएगा. इसमें बताया गया है कि नए सीएम का नाम आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर किया गया है. हालांकि कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने ऐसे किसी फार्मूले पर चर्चा से इनकार कर दिया है.नए फार्मूले के बार में लिखा गया है कि राहुल गांधी की दावेदारों की तस्वीर के साथ कयासों का दौर भी शुरू हो गया है. क्या छत्तीसगढ़ के लिए राहुल गांधी ने बिल्कुल ही अलग तरह का फॉर्मूला आजमाया है.

ताम्रध्वज साहू को प्रदेश अध्यक्ष की कमान मिल सकती है

कयास लग रहे हैं कि टीएस सिंहदेव और भूपेश बघेल को ढाई-ढाई साल तक के लिए सीएम बनाया जा सकता है. हालांकि अब तक ऐसा कम ही देखा गया है कि एक ही पार्टी में इस तरह का फॉर्मूला आजमाया गया हो. वहीं, ताम्रध्वज साहू को प्रदेश अध्यक्ष की कमान मिल सकती है जबकि चरणदास महंत स्पीकर बनाए जा सकते हैं.छत्तीसगढ़ के पूर्व गृहमंत्री रामसेवक पैकरा के राजधानी स्थित आवास पर बीते शनिवार को तमाम फाइलें जलाई गई हैं. फाइलों में क्या था, इस बारे में कुछ भी स्पष्ट नहीं है. फाइलों को जलाने के दौरान रामसेवक पैकरा आवास में ही मौजूद थे. वहीं मामले में उनके निजी सचिव ने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi