S M L

राजस्थान में मिशन 180 को करेंगे पूराः BJP प्रदेश अध्यक्ष

विधानसभा चुनाव के आ रहे रूझानों के बाद पार्टी प्रदेश मुख्यालय में जश्न का माहौल है

Bhasha Updated On: Mar 03, 2018 03:46 PM IST

0
राजस्थान में मिशन 180 को करेंगे पूराः BJP प्रदेश अध्यक्ष

उत्तर पूर्व राज्यों में विधानसभा चुनाव में मिल रहे अनुकूल परिणामों से उत्साहित बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता इस साल प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में मिशन 180 को पूरा करेंगे.

विधायक परनामी ने बीजेपी प्रदेश मुख्यालय में जश्न के बीच संवाददाताओं से कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विकास यात्रा और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के मजबूत संगठन के बूते पर देश के बीस राज्यों में बीजेपी की सरकारे हैं तथा आने वाले समय में यह संख्या और बढे़गी.

उन्होंने कहा कि इस साल के अंत में राजस्थान विधानसभा की 200 सीटों के लिए होने वाले चुनाव में 180 सीटें जीतने का मिशन और अगले वर्ष होने वाले लोकसभा चुनाव में राजस्थान की सभी 25 सीटें जीतने का मिशन कार्यकर्ता पूरा करेंगे.

पीएम मोदी ने गरीबी मिटाने का तो कांग्रेस ने बढ़ाने का काम किया है

परनामी ने कहा कि कांग्रेस ने गरीबी मिटाने का नारा दिया लेकिन गरीबों के लिए कुछ नहीं किया. कांग्रेस ने जातियों को आपस में बांटने का काम किया जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीबी मिटाने और सभी जातियों को जोड़ने का काम किया है.

विधानसभा चुनाव के आ रहे रूझानों के बाद पार्टी प्रदेश मुख्यालय में जश्न का माहौल है. कार्यकर्ता पटाखे फोड़ कर और मिठाईयां खिलाकर एक दूसरे को जीत की बधाई दे रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi