S M L

क्या वित्त मंत्री बुधवार को अस्वस्थ होंगे?: जयराम रमेश

जयराम रमेश ने कहा कि वित्त मंत्री दुरूस्त नजर आ रहे हैं फिर चर्चा को क्यों टाला गया

Bhasha Updated On: Mar 21, 2017 04:07 PM IST

0
क्या वित्त मंत्री बुधवार को अस्वस्थ होंगे?: जयराम रमेश

राज्यसभा में आधार पर होने वाली चर्चा को टाले जाने का कारण पूछते हुए मंगलवार को कांग्रेस के जयराम रमेश ने सवाल किया कि क्या कल वित्त मंत्री अस्वस्थ होंगे? यह सवाल रमेश ने उस समय पूछा जब उन्होंने बायोमीट्रिक पहचान प्रणाली ‘आधार’ पर बुधवार को सदन में होने वाली चर्चा को टाले जाने के कारण का जिक्र किया.

रमेश ने कहा, 'दो दिन पहले सदस्यों को राज्यसभा सचिवालय से आधिकारिक नोटिस मिला कि बुधवार को इस आधार पर चर्चा होगी. लेकिन मंगलवार सुबह एक अन्य नोटिस मिला जिसमें चर्चा को टाले जाने की बात कही गई है.'

उन्होंने कहा कि जब उन्होंने चर्चा को टाले जाने का कारण पूछा तो उन्हें बताया गया कि वित्त मंत्री का स्वास्थ्य ठीक नहीं है और बुधवार को वह चर्चा का जवाब देने के लिए उपलब्ध नहीं होंगे. जब रमेश अपनी बात रख रहे थे तब सदन में वित्त मंत्री अरूण जेटली मौजूद थे.

रमेश ने कहा कि वित्त मंत्री को स्वस्थ दुरूस्त नजर आ रहे हैं फिर चर्चा को क्यों टाला गया ? उन्होंने सवाल किया ‘क्या वित्त मंत्री बुधवार को अस्वस्थ होंगे?’

जेटली ने रमेश के सवाल पर कुछ नहीं कहा. सोमवार उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं था. सोमवार सुबह जीएसटी के कार्यान्वयन के लिए चार विधेयकों को मंत्रिमंडल की मंजूरी मिलने के बाद वह घर लौट गए थे. हालांकि वह सुबह सदन में मौजूद थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi