S M L

क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां कांग्रेस के साथ जुड़ी

हसीन जहां पहले मॉडल रह चुकी थीं और साथ ही वो कोलकाता नाइट राइडर्स की चीयर लीडर भी थीं. उन्होंने साल 2014 में शमी से शादी करने के बाद मॉडलिंग छोड़ दी थी

Updated On: Oct 16, 2018 09:56 PM IST

FP Staff

0
क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां कांग्रेस के साथ जुड़ी
Loading...

क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां कांग्रेस पार्टी के साथ जुड़ गई हैं. मुंबई प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष संजय निरुपम की उपस्थिति में हसीन ने कांग्रेस के साथ जुड़ने का ऐलान किया.

इसी साल मार्च में हसीन जहां अपने क्रिकेटर पति मोहम्मद शमी पर मार पीट और दूसरी औरतों से संबंध लगाने का आरोप लगाकर सुर्खियों में आईं थीं. शमी की पत्नी हसीन जहां ने मार्च में अपने सोशल मीडिया अकाउंट फेसबुक पर एक के बाद एक कई अहम पोस्ट शेयर कर शमी पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. इसमें गैर-महिलाओं के साथ रिश्ते रखने के आरोप भी शामिल थे.

मारपीट और एक्स्ट्रा मैराइटल अफेयर का आरोप:

mohammad shami haseen jahan

हसीन जहां ने मोहम्मद शमी के खिलाफ सबूत के तौर पर कई तस्वीरें शेयर की थी. उनमें शमी के मोबाइल से कई लड़कियों के साथ की गई चैट के स्क्रिन शॉट्स शामिल थे, जिनमें अश्लील बातें की गईं थी. साथ ही शमी की गर्लफ्रेंड बताते हुए कुछ विदेशी महिलाओं की फोटो भी शेयर की थी. इसके अलावा हसीन जहां ने आरोप लगाया था कि शमी ने उनसे मारपीट की थी.

हसीन जहां द्वारा लगाए गए गंभीर आरोपों के बाद बीसीसीआई ने शमी का सालाना करार रद्द कर दिया था. हालांकि, बाद में बोर्ड ने उन्हें क्लीन चिट देते हुए बी-ग्रेड में रखा है.

हसीन जहां पहले मॉडल रह चुकी थीं और साथ ही वो कोलकाता नाइट राइडर्स की चीयर लीडर भी थीं. उन्होंने साल 2014 में शमी से शादी करने के बाद मॉडलिंग छोड़ दी थी लेकिन अब उन्होंने फिर से मॉडलिंग में वापसी कर ली है. और उन्हें एक फिल्म में काम करने का भी मौका भी मिला है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi