S M L

विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की जीत पर खुशी मना रहा है पाकिस्तान: सिन्हा

उन्होंने कहा कि देश की जनता को इस और ध्यान देना होगा कि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत पर जश्न आखिर पाकिस्तान में क्यों मनाया जा रहा है

Updated On: Dec 16, 2018 08:00 PM IST

Bhasha

0
विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की जीत पर खुशी मना रहा है पाकिस्तान: सिन्हा

रविवार को रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा ने कांग्रेस से सवाल करते हुए कहा कि आखिर राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में हुए विधानसभा चुनावों में उसकी जीत पर पाकिस्तान में क्यों खुशी मनाई जा रही है. सिन्हा ने मीडिया से बातचीत में कहा कि तीन राज्यों में कांग्रेस की चुनावी जीत पर पाकिस्तान में सरकारी स्तर और मीडिया में खुशी मनाई जा रही है.

लोगों को देना चाहिए इस पर ध्यान

उन्होंने कहा कि देश की जनता को इस और ध्यान देना होगा कि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत पर जश्न आखिर पाकिस्तान में क्यों मनाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सशक्त नेतृत्व में लोकसभा चुनाव में बीजेपी जनहित में कराए गए तमाम कार्यों को लेकर उतरेगी और प्रचंड बहुमत से जीतकर पिछली बार से भी ज्यादा मजबूत सरकार बनाएगी.

सरकार के प्रयास से कम हुई कॉल ड्रॉप की समस्या

संचार राज्य मंत्री ने कहा कि सरकारी प्रयास से ‘कॉल ड्रॉप’ की समस्या अब काफी कम हो गई है. यह समस्या खत्म करने के लिए ट्राई युद्ध स्तर पर काम कर रही है. संसाधनों में बढ़ोतरी की जा रही है. समय-समय पर इस समस्या की समीक्षा करके इसके समाधान का प्रयास किया जा रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi