S M L

उमर अब्दुल्ला ने क्यों कहा: काश मेरे पास बेंगुलुरु में एक रिसॉर्ट होता

उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर कहा है कि काश उनके पास बेंगलुरु में एक रिसॉर्ट होता.

Updated On: May 15, 2018 05:01 PM IST

FP Staff

0
उमर अब्दुल्ला ने क्यों कहा: काश मेरे पास बेंगुलुरु में एक रिसॉर्ट होता

कर्नाटक चुनाव में बीजेपी के बहुमत से पिछड़ जाने के बाद कांग्रेस और जेडीएस एक दूसरे के समर्थन में आ गए हैं. दोनों मिलकर आसानी के साथ बहुमत के लिए जरूरी आंकड़ा पा ले रहे हैं. आने वाले समय में राज्य के गवर्नर बीजेपी को बुलाते या फिर जेडीएस-कांग्रेस गठबंधन को. लेकिन इस स्थिति को लेकर जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला ने एक व्यंग्यात्मक ट्वीट किया है. उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर कहा है कि काश उनके पास बेंगलुरु में एक रिसॉर्ट होता.

दरअसल उमर अब्दुल्ला अपने ट्वीट के जरिए उस स्थिति की तरफ इशारा कर रहे हैं जिसमें पार्टियों में तोड़-फोड़ हो सकती है. भारतीय राजनीति में कई बार ऐसा देखा गया है कि पार्टियां अपने विधायकों या सांसदों को टूट के डर से किसी एक जगह पर इकट्ठा कर लेती हैं. जिससे कोई भी विरोधी पार्टी उनके विधायकों या सांसदों से संपर्क न साध सकें.

मंगलवार को कर्नाटक चुनाव के नतीजों को लेकर जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए. एक ट्वीट में उन्होंने कांग्रेस पर भी यह कहते हुए प्रहार किया अगर कांग्रेस कर्नाटक में जीडीएस के साथ मिलकर सरकार बना लेगी तो शायद कोई भी उसकी बुराई नहीं करेगा लेकिन अगर ऐसा बीजेपी करती उसकी इसके लिए निंदा की जाती.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi