S M L

BJP बटेश्वर में अलग स्टेडियम बनाकर उसका नाम पूर्व पीएम के नाम पर रख सकती थी: अखिलेश

अखिलेश ने कहा कि यमुना नदी कितनी मैली हो रही है, हालात सुधारने के लिए सरकार की तरफ से कोई कदम नहीं उठाए गए हैं.

Updated On: Nov 07, 2018 02:52 PM IST

FP Staff

0
BJP बटेश्वर में अलग स्टेडियम बनाकर उसका नाम पूर्व पीएम के नाम पर रख सकती थी: अखिलेश
Loading...

समाजवादी पार्टी चीफ अखिलेश यादव ने इकाना स्टेडियम का नाम बदलकर भारत रत्न अटल बिहारी स्टेडियम करने को लेकर योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा है. यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि बीजेपी को पूर्व प्रधानमंत्री के पैतृक गांव आगरा के निकट बटेश्वर में उनके नाम से एक अलग स्टेडियम बनाना चाहिए था.

न्यूज़18 के मुताबिक, एसपी चीफ अखिलेश यादव ने कहा 'मुझे बहुत खुशी है कि स्टेडियम का नाम बदल पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के नाम पर कर दिया गया. कम से कम बीजेपी को कुछ तो करना चाहिए, इसका कोई मतलब नहीं है अगर उन्होंने इसे खुद नहीं बनाया है. जबकि मैं बीजेपी से ये कहना चाहता हूं कि आपको इससे बेहतर स्टेडियम उनके पैतृक गांव में बनाना चाहिए.'

सोमवार को, भारत और वेस्ट इंडीज के मैच से एक दिन पहले योगी सरकार ने इकाना स्टेडियम का नाम बदलकर भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी इंटरनेशनल स्पोर्ट्स स्टेडियम करने को मंजूरी दे दी थी.

इसके साथ अखिलेश यादव ने बीजेपी पर समाज को विभाजित करने का भी आरोप लगाया और कहा कि बीजेपी भी भगवान के प्रति वफादार नहीं है, इकाना शब्द का मतलब भगवान विष्णु है.

अखिलेश ने कहा 'अगर सच में बीजेपी अटल बिहारी वाजपेयी का सम्मान करती है तो उसे बटेश्वर में विकास योजनाएं लागू करनी चाहिए.' उन्होंने कहा कि यमुना नदी कितनी मैली हो रही है, हालात सुधारने के लिए सरकार की तरफ से कोई कदम नहीं उठाए गए हैं.

पूर्व सीएम ने कहा कि अगर समाजवादी पार्टी दोबारा सत्ता में आती है तो बटेश्वर में दोबारा विकास कार्य शुरू करेगी.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi