S M L

BSF जवान की हत्या पर कांग्रेस ने PM से पूछा- कहां गया 56 इंच का सीना और लाल आंख

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने पूछा कि कहां गया 56 इंच का सीना और कहां गई लाल आंख?

Updated On: Sep 20, 2018 12:21 PM IST

FP Staff

0
BSF जवान की हत्या पर कांग्रेस ने PM से पूछा- कहां गया 56 इंच का सीना और लाल आंख

सीमा पर टकराव बढ़ रहा है और पाकिस्तान की ओर से बार-बार संघर्षविराम का उल्लंघन किया जा रहा है. सीमा पार से हो रही गोलीबारी का हमारे जवान भी शिकार हो रहे हैं. मंगलवार को पाकिस्तानी सैनिकों ने जम्मू के पास अंतरराष्ट्रीय सीमा पर सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के एक जवान का गला रेत दिया. इस बर्बर घटना को लेकर कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है.

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने पूछा कि कहां गया 56 इंच का सीना और कहां गई लाल आंख? कहां गया एक के बदले 10 सिर लाने वाला वादा. सरकार को भ्रष्टाचारियों की फिक्र है, लेकिन जवानों की नहीं.

कांग्रेस प्रवक्ता ने ट्वीट कर कहा है कि मोदी जी, फौजी देश का आत्मसम्मान हैं. उस स्वाभीमान को अगवा कर, आंखें निकाल, टांगे काट, गला रेत, नापाक पाक ने हत्या कर डाली. क्या आपका खून नहीं खौलता. देश जवाब मांग रहा है.

सुरजेवाला ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि मोदी जी जवान हमारे भारत की आत्मा हैं. भारत की आत्मा, नरेंद्र सिंह को 9 घंटे टॉर्चर किया गया. शहीद नरेंद्र सिंह ने भारत माता का कर्ज उतार दिया. पर सवाल ये है कि पाकिस्तान को क्रिकेट बैट भिजवाने की बजाए आप हमारे जवानों के लिए कब बैट (आवाज उठाएंगे) करेंगे.

आधिकारिक सूत्रों ने बताया था कि हेड कॉन्स्टेबल नरेंद्र कुमार के शरीर में तीन गोलियों के निशान भी मिले हैं. कुमार का शव छह घंटे के बाद भारत पाक बाड़ (फेंस) के आगे मिल पाया क्योंकि पाकिस्तानी पक्ष ने सीमा पर संयम बनाए रखने और बीएसएफ के खोजी दलों पर गोलीबारी न होना सुनिश्चित करने के आह्वान पर ‘कोई प्रतिक्रिया नहीं दी.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi