S M L

जब ट्रैफिक नियम तोड़ने वाला बोला- तुम क्या समझते हो, मैं सीएम शिवराज का जीजा हूं

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मामले में प्रतिक्रिया देते हुए कहा,' मेरी तो करोड़ों बहने हैं और मैं बहुतों का साला हूं, लेकिन कानून तो अपना काम करेगा.

Updated On: Aug 24, 2018 12:36 PM IST

FP Staff

0
जब ट्रैफिक नियम तोड़ने वाला बोला- तुम क्या समझते हो, मैं सीएम शिवराज का जीजा हूं

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान प्रदेश के सभी बच्चों के मामा हैं. ऐसा खुद मुख्यमंत्री का मानना है. शिवराज प्रदेश की सभी महिलाओं को अपनी बहन भी मानते हैं. ऐसे में एक शख्स को जब शुक्रवार को ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने के जुर्म में पुलिस द्वारा पकड़ा गया तो अपने बचाव में वो सीएम शिवराज सिंह का जीजा होने की धौंस जमाने लगा. उसने पुलिस को कहा कि वह रिश्ते में शिवराज सिंह का जीजा लगता है.

राजेंद्र नाम के इस युवक ने पुलिसकर्मियों को कहा कि एसपी को बता देना, मेरा साला मुख्यमंत्री है. तुम क्या समझते हो? अब जेल भिजवाओ मुझे. राजेंद्र के साथ दो महिलाएं भी मौजूद थीं. महिलाओं ने पुलिस को मोबाइल देते हुए कहा कि वो मुख्यमंत्री से ही मिलने जा रही हैं. चाहे तो पुलिस उनसे बात कर ले.

दबाव में आकर पुलिस ने उन्हें छोड़ तो दिया, लेकिन अब इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर दी है. मुख्यमंत्री ने कहा,' मेरी तो करोड़ों बहने हैं और मैं बहुतों का साला हूं, लेकिन कानून तो अपना काम करेगा.'  शिवराज के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर लोग उनकी चुटकी लेने से नहीं चूक रहे.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi