विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

...जब भाई के साथ एडल्ट फिल्म देखते हुए पकड़े गए मनोहर पर्रिकर

गोवा के मुख्यमंत्री ने बाल दिवस के कार्यक्रम में स्कूली छात्रों से अपने जीवन के अनुभवों को साझा किया

FP Staff Updated On: Nov 15, 2017 10:16 AM IST

0
...जब भाई के साथ एडल्ट फिल्म देखते हुए पकड़े गए मनोहर पर्रिकर

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने 14 नवंबर को बाल दिवस कार्यक्रम में अपने युवा समय में 'एडल्ट फिल्म' देखने के अनुभवों को शेयर किया. पर्रिकर स्कूली बच्चों के साथ संवाद कर रहे थे.

इस दौरान एक छात्र ने उनसे पूछा कि पूर्व रक्षा मंत्री अपने युवा काल के दौरान किस तरह की फिल्में देखते थे. इस पर पर्रिकर ने जवाब दिया कि हम केवल फिल्में नहीं देखते थे, हमने उस दौर की एडल्ट फिल्में भी देखी है.

उन्होंने कहा कि वर्तमान में आप अब बहुत-सी चीजें टीवी पर देख रहे हैं, जो तब एडल्ट फिल्मों में भी नहीं दिखाया जाता था.

पर्रिकर ने कहा, 'वो उस समय की एक लोकप्रिय एडल्ट फिल्म थी. मैं तब वयस्क था. मैं और मेरे भाई उस फिल्म को देखने गए थे. इंटरवल के दौरान, जब लाइट जली तो मुझे यह एहसास हुआ कि मेरे पड़ोसी मेरे बगल में बैठे हैं. मेरी मां के साथ अक्सर शाम को ये बातचीत करते थे. मैंने अपने आप से कहा, हम मारे गए.'

गोवा के मुख्यमंत्री ने कहा कि वह और उनका भाई अवधूत फिल्म को बीच में ही छोड़कर थियेटर से भाग खड़े हुए. घर लौटते समय उन्होंने इस मुसीबत से निपटने के लिए अपने मन में पहले से योजना बना ली थी.

पर्रिकर ने बताया कि घर पहुंचकर हमने अपनी मां से कहा कि हम फिल्म देखने गए थे मगर हम नहीं जानते थे कि फिल्म अश्लील है... इसलिए हम फिल्म को बीच में ही छोड़कर निकल आए. मैंने बहुत ही सहज रूप से उन्हें बताया कि हमारे पड़ोसी भी वहां थे और मैं खामोश हो गया.

उन्होंने कहा कि इसके अगले दिन हमारे पड़ोसी ने काफी उत्साहित होकर हमारी मां को बुलाकर कहा कि, मनोहर और अवधूत दोनों एडल्ट फिल्म देखने गए थे. मेरी मां ने उनसे कहा कि मुझे पता है कि वह कौन सी फिल्म देखने गए थे, लेकिन आप वह फिल्म क्यों देख रहे थे?

पर्रिकर ने यह कहकर अपनी बात खत्म कर दी कि 'कुछ चीजें आपको पहले से सोचनी होंगी.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi