S M L

कब आएगी दुल्हनिया: किस्मत भरोसे है राहुल गांधी की शादी!

सब .यही जानना चाहते हैं कि आखिर कब आएगी राहुल की दुल्हनिया

FP Staff Updated On: Oct 26, 2017 10:52 PM IST

0
कब आएगी दुल्हनिया: किस्मत भरोसे है राहुल गांधी की शादी!

राहुल गांधी दो बातों को लेकर हमेशा चर्चा में रहे हैं. पहला वो पीएम बनेंगे या नहीं और दूसरा उनकी शादी कब होगी? यही वजह है कि कई बार चुनावी चर्चाओं या प्रचार के बीच भी यह सवाल उठ जाता है कि राहुल कब शादी करने वाले हैं. सवाल पहले भी उठे और अब भी उठ रहे हैं. पहले इस सवाल पर राहुल मुस्कुरा कर चुप रह जाते थे. लेकिन अब उन्होंने इस बात को किस्मत के हवाले छोड़ दिया है.

आज भी दिल्ली में पीएचडी चैंबर्स के 112वें वार्षिक पुरस्कार समारोह के दौरान भी राहुल को शादी के सवाल से दो-चार होना पड़ा. इस दौरान बॉक्सर विजेंदर सिंह से उनसे दो सवाल पूछे. उन्होंने पूछा अगर आप प्रधानमंत्री बनते हैं तो खेलों के विकास के लिए आप क्या करेंगे? इसके बाद उन्होंने राहुल से शादी से जुड़ा सवाल भी पूछ लिया. उन्होंने कहा कि मैं और मेरी पत्नी हमेशा ये बात करते हैं कि राहुल भैया कब शादी करेंगे. इसपर राहुल ने कहा, 'जो किस्मत में लिखा है वह होगा. मुझे किस्मत पर पूरा भरोसा है.'

राहुल गांधी की जल्द शादी करने की उम्मीद में कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता भी हैं. गांधी परिवार के वफादार बनकर राजनीति करने वालों को भी अब यह चिंता सता रही है कि राहुल बाबा शादी कब करेंगे. उन्हें यह फिक्र है कि अगर राहुल गांधी शादी नहीं करेंगे तो गांधी परिवार की विरासत कैसे चलेगी? राहुल ने अपनी शादी तो किस्मत के भरोसे छोड़ दी है. अब देखना है कि राहुल की किस्मत उनको अपनी दुल्हनिया से कब मिलवाती है?

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi