S M L

पीएम मोदी ने पूछा, हामिद अंसारी और मनमोहन से गुप्त रूप से क्यों मिले पाक हाई कमिश्नर?

मोदी ने कहा कि इस सीक्रेट मीटिंग में शामिल होने वाले पाकिस्तानी नेताओं और खुफिया एजेंसियों के अधिकारियों ने अहमद पटेल को गुजरात का सीएम बनवाने में मदद की बात कही

Updated On: Dec 10, 2017 06:01 PM IST

FP Staff

0
पीएम मोदी ने पूछा, हामिद अंसारी और मनमोहन से गुप्त रूप से क्यों मिले पाक हाई कमिश्नर?

गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मणिशंकर अय्यर के बहाने कांग्रेस पर एक बार फिर हमला बोला है.

रविवार को बनासकांठा के पालनपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि पिछले दिनों दिल्ली में मणिशंकर अय्यर के आवास पर कांग्रेस नेताओं की एक गुप्त बैठक हुई थी. इस मीटिंग में पाकिस्तान के हाई कमिश्नर भी मौजूद थे. इसमें तय किया गया कि गुजरात चुनाव में अगर कांग्रेस जीतती है तो अहमद पटेल को मुख्यमंत्री बनाया जाएगा.

मोदी ने अपने भाषण में कहा कि इस सीक्रेट मीटिंग में देश के पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह समेत कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता भी मौजूद थे. मोदी ने कहा कि पाकिस्तान में पूर्व में मिलिट्री इंटेलीजेंस में ऊंचे पदों पर रहने वाले आखिर क्यों यह लिखते हैं कि- हमें अहमद पटेल को सीएम बनवाने में सहायता करनी चाहिए.

Mani_Shankar

प्रधानमंत्री को 'नीच व्यक्ति' कहने पर मणिशंकर अय्यर को कांग्रेस ने अपनी प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया था

प्रधानमंत्री ने पूछा कि मणिशंकर अय्यर ने पाकिस्तानी नेताओं के साथ  मुलाकत की थी इसके पीछे क्या कारण था. पाकिस्तान की खुफिया एजेंसियां बार-बार अहमद पटेल को सीएम बनाने में मदद करने का भरोसा क्यों देती रही हैं?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार 10 दिसंबर को गुजरात में चार चुनावी रैलियों को संबोधित करने वाले हैं.

गुजरात में दूसरे चरण के चुनाव में 14 दिसंबर को 93 विधानसभा सीटों के लिए मतदान होना है. वोटों की गिनती 18 दिसंबर को होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi