S M L

पश्चिम बंगाल में भड़की हिंसा पर बोली BJP, लोकतंत्र की हत्या कर रही है TMC

बीजेपी के वरिष्ट प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि 'पंचायत चुनाव में सीएम ममता बनर्जी बीजेपी से डर गईं हैं

FP Staff Updated On: May 14, 2018 05:38 PM IST

0
पश्चिम बंगाल में भड़की हिंसा पर बोली BJP, लोकतंत्र की हत्या कर रही है TMC

पंचायत चुनाव के दौरान पश्चिम बंगाल में हिंसा लगातार जारी है. इस हिंसा में बीजेपी, टीएमसी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं की हिंसक झड़प से अब तक 6 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं इस पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए बीजेपी ने कहा है कि ममता बनर्जी को जनता पर भरोसा नहीं है और उनकी पार्टी की ओर से बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हमले करना लोकतंत्र का गला घोंटना है.

बीजेपी के वरिष्ट प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि 'पंचायत चुनाव में सीएम ममता बनर्जी बीजेपी से डर गईं हैं. तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता प्रदेश में लोकतंत्र की हत्या कर रहे हैं, बूथों पर कब्जा किया जा रहा है, तृणमूल सरकार के मंत्री हमारे कार्यकर्ताओं को थप्पड़ मार रहे हैं. इस मंत्री को तत्काल बर्खास्त किया जाना चाहिए. '

उन्होंने टीएमसी पर आरोप लगाते हुए कहा कि गुड़े खूनखराबा कर रहे हैं और पुलिस चुप है.

उधर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने ट्वीट किया कि 'पश्चिम बंगाल में यह क्या हो रहा है. मतदाताओं और राजनीतिक कार्यकर्ताओं को मारा जा रहा है ताकि तृणमूल कांग्रेस पंचायत चुनाव जीत सके'.

वहीं केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने ममता बनर्जी की सरकार को 'बेशर्म' सरकार बताया. उन्होंने मतदान के दौरान भारी हिंसा को देखते हुए पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है. उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी की सरकार 'बेशर्म' सरकार है. वो लोकतंत्र में यकीन नहीं रखती.

टीएमसी की बात करे तों तृणमूल कांग्रेस के नेता पार्थ चटर्जी ने मतदान के दौरान हो रही है हिंसा और झड़पों को छिटपुट घटनाएं बताया है. उन्होंने कहा कि कहीं कोई बड़ी घटना नहीं हुई है. वोटिंग शांतिपूर्ण तरीके से हो रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi