S M L

बंगाल में बीजेपी की ‘रथयात्रा’: पार्टी नेता वरिष्ठ अधिकारियों से करेंगे मुलाकात

जयप्रकाश मजूमदार ने कहा कि पार्टी को सरकार से पत्र मिला है जिसमें इसे कार्यक्रम के बारे में चर्चा के लिए गुरुवार को लालबाजार पुलिस हेडक्वार्टर जाने के लिए कहा गया है

Updated On: Dec 12, 2018 08:14 PM IST

Bhasha

0
बंगाल में बीजेपी की ‘रथयात्रा’: पार्टी नेता वरिष्ठ अधिकारियों से करेंगे मुलाकात

पश्चिम बंगाल की सरकार ने बुधवार को राज्य बीजेपी के नेतृत्व से कहा कि पार्टी के ‘रथ यात्रा’ कार्यक्रम के लिए लालबाजार पुलिस मुख्यालय में चीफ सेक्रेटरी और डायरेक्टर जनरल ऑफ पुलिस के साथ मुलाकात करें. यह जानकारी एक वरिष्ठ नेता ने दी.

पश्चिम बंगाल बीजेपी के उपाध्यक्ष जयप्रकाश मजूमदार ने कहा कि पार्टी को सरकार से पत्र मिला है जिसमें इसे कार्यक्रम के बारे में चर्चा के लिए गुरुवार को लालबाजार पुलिस हेडक्वार्टर जाने के लिए कहा गया है.

कलकत्ता हाईकोर्ट की खंडपीठ ने सात दिसंबर को पश्चिम बंगाल के मुख्य सचिव, गृह सचिव और पुलिस महानिदेशक से कहा कि 12 दिसंबर तक बीजेपी के तीन प्रतिनिधियों से मुलाकात करें और 14 दिसंबर तक ‘रथ यात्रा’ पर निर्णय करें.

उन्होंने कहा, 'हमें कल शाम साढ़े पांच बजे लालबाजार आने के लिए कहा गया है. हम वहां समय पर पहुंचेंगे.' उन्होंने कहा कि बीजेपी प्रतिनिधिमंडल में पार्टी नेता मुकुल रॉय, प्रताप बनर्जी और स्वयं मजूमदार शामिल होंगे.

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शुक्रवार से कूचबिहार जिले से ‘लोकतंत्र बचाओ रैली’ के नाम से अभियान की शुरुआत करने वाले थे. दक्षिण 24 परगना जिले के काकद्वीप से यह अभियान नौ दिसंबर को और बीरभूम जिले के तारापीठ मंदिर से 14 दिसम्बर को शुरू होना था. रथ यात्राओं में पश्चिम बंगाल के सभी 42 लोकसभा क्षेत्रों को कवर किया जाता.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi