S M L

CPM ने अमित शाह को रैली के लिए दी जमीन तो TMC बोली- राम-बाम भाई-भाई...

अपनी जमीन पर रैली की इजाजत देते हुए सीपीएम नेता तरुण घोष ने कहा कि जमीन खाली थी, इसलिए मुझे अनुमति देने में कोई दिक्कत नहीं है

Updated On: Jan 21, 2019 05:40 PM IST

FP Staff

0
CPM ने अमित शाह को रैली के लिए दी जमीन तो TMC बोली- राम-बाम भाई-भाई...

एक तरफ जहां लोकसभा चुनावों के लिए पूरा विपक्ष एकजुट होकर बीजेपी के खिलाफ बिसात बिछाने में लगा हुआ है तो वहीं पश्चिम बंगाल में सीपीएम और बीजेपी के बीच नजदीकियां बढ़ती हुई दिखाई दे रही हैं. दरअसल सीपीएम ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को पश्चिम बंगाल में रैली करने के लिए जमीन दी है. अमित शाह की ये रैली मालदा जिले में 22 जनवरी को होगी.

अपनी जमीन पर रैली करने की इजजात देते हुए सीपीएम नेता तरुण घोष ने कहा कि, रैली के लिए इजाजत देने में मुझे कोई परेशानी नजर नहीं आती. जमीन खाली थी, इसलिए मुझे अनुमति देने में कोई दिक्कत नहीं है.

तरुण घोष ने बताया कि बीजेपी नेता मुकुल रॉय और स्थानीय विधायक स्वाधीन कुमार सरकार ने कुछ दिनों पहले उनसे मुलाकात की थी और उनकी जमीन पर रैली करने के लिए इजाजत मांगी थी. इसके बाद घोष ने उन्हें इजाजत तो दे दी लेकिन इसके लिए वो बीजेपी से रुपए नहीं ले रहे हैं.

टीएमसी ने साधा BJP और CPM पर निशाना

वहीं टीएमसी ने सीपीएम के इस फैसले को लेकर पार्टी पर निशाना साधा है. न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक टीएमसी नेता दुलाल सरकार ने कहा कि सीपीएम नेताओं का बीजेपी नेताओं को रैली करने की अनुमति देना दर्शाता है कि 'राम' और 'बाम' (वामपंथी दल) के बीच बंगाल में तालमेल बना हुआ है. वे बंगाल में भाई... भाई हैं.

वहीं बीजेपी विधायक स्वाधीन कुमार सरकार ने तरुण घोष को धन्यवाद देते हुए कहा कि 22 जनवरी को होने वाली रैली के लिए वो पूरी तरह तैयार और उन्हें उम्मीद है कि इस जनसभा में भारी भीड़ इकट्ठा होगी.

पश्चिम बंगाल में कई जनसभाएं करेगी बीजेपी

चुनावों को देखते हुए बीजेपी पश्चिम बंगाल में एक के बाद एक कई रैली करने की तैयारी में है. पश्चिम बंगाल के प्रदेश अध्यक्ष दिलिप घोष ने बताया कि 22 जनवरी को मालदा में रैली करने के बाद बीजेपी अध्यक्ष बीरभूम के सुरी जिले के झारग्राम में दो जनसभाएं करेंगे. इसके अलावा अमित शाह की तबीयत खराब होने के चलते वो स्मृति इरान से भी कृष्णानगर में रैली करने का आग्रह करेंगे. वहीं  राज्य की बीजेपी इकाई ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कोलकाता के ब्रिगेड ग्राउंड में रैली करने का आग्रह किया है.

इससे पहले पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने 19 जनवरी को इसी ग्राउंड पर महारैली आयोजित की थी. इस रैली में विपक्ष के तमाम नेता शामिल हुए थे. इस दौरान ममता बनर्जी ने मंच से विपक्षी पार्टियों के एकजुटता की बात की और बीजेपी पर जमकर निशाना भी साधा था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi