S M L

पश्चिम बंगाल: जो भी बीजेपी की रथ यात्रा रोकेगा, उसका सिर कुचल देंगे- लॉकेट चटर्जी

बीजेपी ने 5, 6 और 7 दिसंबर को पश्चिम बंगाल में तीन रथ यात्राओं का आयोजन किया है. ये रथ यात्रा 42 लोकसभा सीटों से होती हुई गुजरेगी

Updated On: Nov 11, 2018 08:44 PM IST

FP Staff

0
पश्चिम बंगाल: जो भी बीजेपी की रथ यात्रा रोकेगा, उसका सिर कुचल देंगे- लॉकेट चटर्जी

अभिनेत्री से नेता बनीं लॉकेट चटर्जी ने कहा कि जो भी पश्चिम बंगाल में बीजेपी के रथ को रोकने की कोशिश कर रहे हैं रथ के पहियों के नीच कुचल जाएगा. शनिवार को जनसभा में बोलते हुए उन्होंने ये बात कही.

एनडीटीवी के मुताबिक, बीजेपी ने 5, 6 और 7 दिसंबर को पश्चिम बंगाल में तीन रथ यात्राओं का आयोजन किया है. ये रथ यात्रा 42 लोकसभा सीटों से होती हुई गुजरेगी. इसकी शुरुआत बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह करेंगे. यात्रा के समापन के साथ बीजेपी एक विशाल रैली का आयोजन करेगी. जानकारी के मुताबिक, इस रैली को प्रधानमंत्री मोदी संबोधित कर सकते हैं.

बीजेपी ने कहा कि यात्रा राज्य में लोकतंत्र दोबारा स्थापित करने के लिए निकाली जाएगा. आगे बोलते हुए चटर्जी ने कहा 'रथ यात्रा का मुख्य उद्देश्य पश्चिम बंगाल में दोबारा लोकतंत्र स्थापित करना है. हमने पहले भी कहा है जो भी इस रथ यात्रा को रोकने की कोशिश करेगा उसका सिर रथ के नीचे कुचल दिया जाएगा.'

चटर्जी के कमेंट का विरोध करते हुए सत्तारूढ़ टीएमसी के महासचिव पार्थ चटर्जी ने कहा कि बीजेपी नेता उत्तेजक बयान राज्य में स्थापित शांत को भंग करने के लिए दे रहे हैं. बीजेपी का मुख्य एजेंडा राज्य में सांप्रदायिक एजेंडा फैलाना है. इसलिए वो लोग इस प्रकार के बयान दे रहे हैं, लेकिन बंगाल के लोग एक बार फिर बीजेपी की विभाजित करने वाली राजनीति को हराएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi