S M L

अमित शाह से मुलाकात के बाद 4 बंगाली परिवारों ने थामा TMC का हाथ

तृणमूल कांग्रेस के ऑफिस में राजभोर ने कहा कि हम खुद ही यहां आए हैं क्योंकि हम शाह की बंगाल यात्रा से डरे हुए थे

Updated On: Jun 30, 2018 02:45 PM IST

FP Staff

0
अमित शाह से मुलाकात के बाद 4 बंगाली परिवारों ने थामा TMC का हाथ

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने पश्चिम बंगाल में जनसंपर्क अभियान के तहत जिन परिवारों से मुलाकात की थी, उनमें से चार परिवारों के सदस्य शुक्रवार को तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए.

तृणमूल कांग्रेस ने मीडिया के सामने शामिल हुए लोगों को पार्टी का झंडा देते हुए कहा कि मासूम गांव वालों को शाह ने बीजेपी में शामिल होने के लिए धमकाया. गुरुवार को शाह से मुलाकात के बाद पुरुलिया निवासी पुछु राजभोर ने कहा कि वह राजनीति में नहीं हैं लेकिन उनका तृणमूल कांग्रेस और ममता बनर्जी से लगाव है. उन्होंने कहा कि वह तृणमूल की मदद के लिए कोलकाता आए हैं.

तृणमूल कांग्रेस के ऑफिस में राजभोर ने कहा कि हम खुद ही यहां आए हैं क्योंकि हम शाह की बंगाल यात्रा से डरे हुए थे. किसी ने हमें कोलकाता आने के लिए दबाव नहीं बनाया. हम ममता और तृणमूल कांग्रेस को जानते हैं और उनसे सहारा चाहते हैं.राजभोर ने बताया कि उनकी शाह से कोई बात नहीं हुई. लेकिन उन्हें बाद में डराया गया.

तृणमूल कांग्रेस के पूर्व विधायक मित्रा ने कहा कि ये गरीब लोग हैं जोकि शाह और बीजेपी से परेशान हैं. बंगाल के लोगों के पास ऐसी पार्टियों के लिए समय नहीं है. शाह जब इनके घरों में घुसे तो ये लोग डर गए. इस घटना के बाद इन लोगों ने तृणमूल कांग्रेस का झंडा थामा. मित्रा ने कहा कि शाह को बंगाल में हर इंच पर चुनौती मिलेगी. लोगों को बांटने की उनकी राजनीति बंगाल में नहीं चलेगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi