S M L

पश्चिम बंगाल: बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ झड़प में 12 पुलिसकर्मी घायल

घटनास्थल का दौरा करने वाले पुलिस अधीक्षक मैती ने बताया कि शेरपा को आंख में गंभीर चोट लगी है और वह अस्पताल में भर्ती हैं

Updated On: Dec 07, 2018 07:19 PM IST

Bhasha

0
पश्चिम बंगाल: बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ झड़प में 12 पुलिसकर्मी घायल

पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले में शुक्रवार को पुलिसकर्मियों और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच हुई झड़प में एक अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक समेत 12 पुलिसकर्मी घायल हो गए.

जलपाईगुड़ी के पुलिस अधीक्षक अमिताभ मैती ने बताया कि अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गंभीर रूप से जख्मी हैं क्योंकि एक पत्थर से उनकी आंख में गंभीर चोट लगी है.

यह घटना धूपगुड़ी पुलिस थाना क्षेत्र में पड़ने वाले धूपझोड़ा क्षेत्र के निकट हुई. यहां बीजेपी कार्यकर्ता कूचबिहार में पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं की बैठक में हिस्सा लेने जा रहे थे, उसी दौरान यह झड़प हुई.

मैती ने बताया कि दरअसल बीजेपी कार्यकर्ताओं को लेकर एक बस कूचबिहार की ओर जा रही थी, तभी धूदझोड़़ा के निकट पुलिसकर्मियों ने इस बस को रोक दिया. इसके बाद बस से नीचे उतरकर बीजेपी कार्यकर्ता पुलिसकर्मियों पर पथराव करने लगे.

उन्होंने बताया कि बीजेपी कार्यकर्ताओं की संख्या पुलिसकर्मियों से ज्यादा थी. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक थेंदुप शेरपा सहित 12 पुलिसकर्मी इस पत्थरबाजी की घटना में घायल हो गए.

घटनास्थल का दौरा करने वाले पुलिस अधीक्षक मैती ने बताया कि शेरपा को आंख में गंभीर चोट लगी है और वह अस्पताल में भर्ती हैं. त्वरित कार्रवाई बल (आरएएफ) की एक टुकड़ी और पुलिस को इस क्षेत्र में तैनात किया गया है.

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिलीप घोष ने आरोप लगाया कि प्रशासन और सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ता, कूच बिहार जाने में बीजेपी कार्यकर्ताओं का रास्ता रोक रहे थे.

बीजेपी कूचबिहार में दिन में रथ यात्रा निकालने वाली थी लेकिन इसके अदालत के विचाराधीन होने की वजह से ऐसा नहीं हो पाया.

(तस्वीर प्रतीकात्मक है)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi