S M L

हम तमिलनाडु में अगली सरकार बनाने का प्रयास करेंगे : कमल हासन

अभिनेता से नेता बने 63 वर्षीय हासन ने कहा कि वह इस दक्षिणी राज्य में अगली सरकार बनाने की कोशिश करेंगे

Bhasha Updated On: Mar 09, 2018 10:12 PM IST

0
हम तमिलनाडु में अगली सरकार बनाने का प्रयास करेंगे : कमल हासन

सियासत के घुमावदार गलियारों में कमल हासन ने भले ही हाल फिलहाल कदम रखा हो, लेकिन उनकी उम्मीदें सातवें आसमान पर हैं और वह तमिलनाडु में अगली सरकार बनाने की संभावना तलाशने लगे हैं.

अभिनेता से नेता बने 63 वर्षीय हासन ने कहा कि वह इस दक्षिणी राज्य में अगली सरकार बनाने की कोशिश करेंगे और तीसरे विकल्प के रुप में उभरेंगे. राज्य में काफी हद तक दो क्षेत्रीय दलों- अन्नाद्रमुक और द्रमुक का वर्चस्व है.

उन्होंने हाल ही में तमिलनाडु में अपनी राजनीतिक पार्टी मक्कल नीधि मय्यम शुरु की थी. राज्य में 2021 में विधानसभा चुनाव होने हैं. जब हासन से पूछा गया कि सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक और मुख्य विपक्षी द्रमुक के लिए उनका संदेश क्या होगा तो उन्होंने कहा, ‘अपना तरीका बदलिए अन्यथा हम कदम रखेंगे.’ वह यहां इंडिया टुडे कॉक्लेव में अपनी बात रख रहे थे.

जब उनसे स्पष्ट रूप से पूछा गया कि क्या वह यह कहने का प्रयास कर रहे हैं कि चुनाव के बाद उनकी पार्टी सरकार बनाएगी तो उन्होंने कहा, ‘हां, हम कोशिश करेंगे. यह बस मेरी आवाज नहीं है जो ऐसा कह रही है, ताकत मेरे लोगों से आती है. मेरी नजर उनकी भागीदारी से जनकल्याण पर है यही दिशादृष्टि है.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Test Ride: Royal Enfield की दमदार Thunderbird 500X

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi