S M L

'जब तक पीएम मोदी किसानों का कर्ज माफ नहीं करेंगे तब तक उन्हें सोने नहीं देंगे'

कर्ज माफी का वादा पूरा करने के बाद अब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा

Updated On: Dec 18, 2018 01:10 PM IST

FP Staff

0
'जब तक पीएम मोदी किसानों का कर्ज माफ नहीं करेंगे तब तक उन्हें सोने नहीं देंगे'

राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तसीगढ़ में कांग्रेस ने शानदार जीत दर्ज की और अब अपना किसानों की कर्ज माफी का वादा भी पूरा कर दिया है. मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार ने किसानों की कर्ज माफी का ऐलान कर दिया है. कर्ज माफी का वादा पूरा करने के बाद अब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है.

राहुल गांधी ने कहा कि हमने सरकार बनने के छह घंटे में किसानों का कर्ज माफ किया. मोदी जी साढ़े चार साल से सत्ता में है फिर भी उन्होंने एक भी पैसा माफ नहीं किया. मोदी जी कब कर्ज माफ करेंगे. कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, विधानसभा चुनावों में जो ये जीत मिली है, ये देश के गरीब, किसान और छोटे दुकानदारों की जीत है. जब तक किसानों का कर्ज माफ नहीं हो जाता हम पीएम मोदी को सोने नहीं देंगे. सभी विपक्षी दल एक साथ इसकी मांग करेंगे.

वहीं राफेल मुद्दे को लेकर भी राहुल ने पीएम मोदी को घेरने का प्रयास किया. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने राफेल मामले में चोरी की है. जेपीसी, राफेल, किसानों की कर्ज माफी, नोटबंदी अब इन सब में इन्हें (बीजेपी) टाइपो एरर्स दिखेंगे. नोटबंदी दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला है. दरअसल पिछले हफ्ते सुप्रीम कोर्ट ने राफेल मामले की जांच से जुड़ी सभी याचिकाएं खारिज कर दी थी. सरकार ने माना था कि इनमें टाइपिंग एरर्स हैं. जिसे लेकर राहुल ने मोदी सरकार पर पलटवार किया है.

इसके अलावा राहुल ने 1984 सिख दंगा मामले में सज्जन कुमार को दोषी ठहराए जाने पर भी बयान दिया. उन्होंने कहा कि दंगों को लेकर मेरी स्थिति एक दम स्पष्ट है और मैं इसके बारे में पहले भी बता चुका हूं. ये प्रेस कॉन्फ्रेंस देश के किसानों और पीएम मोदी ने एक रुपए का कर्ज भी माफ नहीं किया है, इस बारे में बताने के लिए बुलाई गई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi