S M L

अगले लोकसभा चुनाव में 2014 से अधिक बहुमत से सत्ता में आएगी BJP: शाह

बैठक में शाह ने कहा कि अगले वर्ष होने वाले चुनाव में पार्टी 2014 से भी अधिक बहुमत से सरकार बनाएगी. ऐसा उन्हें पूरा विश्वास है क्योंकि संकल्प की शक्ति को कोई पराजित नहीं कर सकता है

Updated On: Sep 08, 2018 07:43 PM IST

Bhasha

0
अगले लोकसभा चुनाव में 2014 से अधिक बहुमत से सत्ता में आएगी BJP: शाह

बीजेपी ने अगले वर्ष होने वाले लोकसभा चुनाव में 2014 से भी अधिक बहुमत से सरकार का गठन सुनिश्चित करने का संकल्प लिया है. सूत्रों ने बताया कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की अध्यक्षता में पार्टी की एक महत्वपूर्ण बैठक में यह संकल्प लिया गया.

उन्होंने बताया कि बैठक में शाह ने कहा कि अगले वर्ष होने वाले चुनाव में पार्टी 2014 से भी अधिक बहुमत से सरकार बनाएगी. ऐसा उन्हें पूरा विश्वास है क्योंकि संकल्प की शक्ति को कोई पराजित नहीं कर सकता है. पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों एवं राज्य इकाई के अध्यक्षों की बैठक में ‘अजेय भाजपा’ के नारे को अंगीकार किया गया.

सूत्रों ने बताया कि पदाधिकारियों की बैठक के दौरान पार्टी शीर्ष नेतृत्व ने इस बात पर जोर दिया कि अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति से जुड़े मुद्दे पर भ्रम फैलाने का काम किया जा रहा है हालांकि इसका चुनाव पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा. बैठक के दौरान आने वाले समय में होने वाले विधानसभा सभा चुनाव पर भी चर्चा की गई और इस बात पर जोर दिया गया कि तेलंगाना में पार्टी पूरी ताकत से चुनाव लड़ेगी .

सूत्रों ने बताया कि बैठक में इस साल के अंत तक मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान सहित पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव में जीत के लिए पूरा जोर लगाने का संकल्प लिया गया. मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में होने वाले विधानसभा के लिए बीजेपी ने विशेष जोर लगाने की प्रतिबद्धता जताई.

उन्होंने बताया, ‘बीजेपी को पूरा भरोसा है कि वह 2019 के लोकसभा चुनाव में 2014 के लोकसभा चुनाव से अधिक बहुमत से जीत दर्ज करेगी.’ राष्ट्रीय पदाधिकारियों और राज्य इकाई के अध्यक्षों की बैठक के बाद पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारणी की बैठक शुरू हो गई.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi