S M L

महागठबंधन में हमारा बड़ा योगदान, NDA में जाने का कोई सवाल नहीं- जीतन राम मांझी

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि हम किसी से कम नहीं हैं. महागठबंधन में हमारा बड़ा योगदान रहा है. उन्होंने साफ कहा कि NDA में जाने का कोई सवाल नहीं उठता है

Updated On: Feb 13, 2019 01:31 PM IST

FP Staff

0
महागठबंधन में हमारा बड़ा योगदान, NDA में जाने का कोई सवाल नहीं- जीतन राम मांझी

हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (HAM) के अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने कहा है कि वे महागठबंधन के हिस्सा हैं और NDA में जाने का कोई सवाल ही नहीं उठता है. जीतन राम मांझी से सीट शेयरिंग पर सवाल पूछा गया था. इस पर उन्होंने कहा कि मैं पहले भी कह चुका हूं कि हम महागठबंधन के साथ हैं और रहेंगे भी. उन्होंने कहा कि हम उस समय लालू जी की मदद के लिए आगे आए जब उनकी मदद के लिए कोई नहीं था.

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि हम किसी से कम नहीं हैं. महागठबंधन में हमारा बड़ा योगदान रहा है. उन्होंने साफ कहा कि एनडीए में जाने का कोई सवाल नहीं उठता है.

बिहार में महागठबंधन में कई दल शामिल हैं. इसी कारण से सीट शेयरिंग पर अंतिम फैसला लेने में देरी हो रही है. कांग्रेस और आरजेडी बिहार महागठबंधन के मुख्य दल हैं. इनकी कोशिश है कि सभी को साथ रखा जाए. लगातार कोशिश की जा रही है कि सीट बंटवारे के चलते कोई दल अलग न हो.

महागठबंधन में आरजेडी और कांग्रेस के अलावा उपेंद्र कुशवाहा की आरएलएसपी, जीतन राम मांझी की हम पार्टी भी शामिल हैं. लोकसभा चुनाव से पहले कुछ अन्य दल भी इसमें शामिल होंगे.

सीट बंटवारे को लेकर दुविधा में आरजेडी भी है. कहा जा रहा है कि बिहार में कांग्रेस 10 से 15 सीटों की मांग कर रही है लेकिन इतनी सीटें दे पाना आरजेडी के लिए नुकसानदेह साबित हो सकता है. आरजेडी 22 से ज्यादा सीटों पर अपनी दावेदारी कर रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi