S M L

वसुंधरा राजे के वजन पर टिप्पणी को लेकर शरद यादव की सफाई- इसमें अपमानजनक कुछ भी नहीं

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को लेकर विवादित बयान देने के बाद राज्यसभा सांसद शरद यादव ने अब सफाई दी है

Updated On: Dec 07, 2018 10:23 AM IST

FP Staff

0
वसुंधरा राजे के वजन पर टिप्पणी को लेकर शरद यादव की सफाई- इसमें अपमानजनक कुछ भी नहीं

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को लेकर विवादित बयान देने के बाद राज्यसभा सांसद शरद यादव ने अब सफाई दी है. आपको बता दें कि गुरुवार को राजस्थान के अलवर में चुनाव प्रचार के दौरान शरद यादव ने कहा था कि 'वसुंधरा को आराम दो, वो बहुत थक गई हैं. बहुत मोटी भी हो गई हैं, वो पहले पतली थीं.' इस बयान को लेकर बीजेपी ने यादव के खिलाफ चुनाव आयोग को शिकायत भी की है.

बयान पर विवाद खड़ा होने के बाद अब शरद यादव ने सफाई देते हुए कहा है कि मैंने ये बात मजाक में कही थी. मेरे उनसे (वसुंधरा) पुराने संबंध हैं. ये किसी भी संदर्भ में अपमानजनक नहीं था. मेरी उन्हें चोट पहुंचाने की मंशा नहीं थी.' उन्होंने कहा कि जब मैं उनसे मिला था, तब भी मैंने उन्हें कहा था कि आपका वजन बढ़ रहा है. वहीं शरद यादव के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए वसुंधरा राजे ने कहा कि भविष्य में उदाहरण रखने के लिए चुनाव आयोग को इस तरह की भाषा के इस्तेमाल पर कार्रवाई करनी चाहिए. मुझे उनके इस बयान से अपमानित महसूस हुआ है. और मुझे लगता है कि महिलाएं भी इससे अपमानित महसूस कर रही होंगी.

गौरतलब है कि शरद यादव ने कांग्रेस व एलजेडी गठबंधन के प्रत्याशी भारत यादव के समर्थन में हो रही जनसभा में राजे पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि, 'वह हमारे मध्य प्रदेश की बेटी हैं. लेकिन महलों में रहने वाली राजे, किसानों की पीड़ा नहीं समझतीं.' उन्होंने यह भी कहा कि राजस्थान में सरकार शाम को 7 बजे के बाद काम नहीं करती.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi