S M L

'आप ने वोट के लिए 2014 में मेरी जाति पूछी, 23 साल की पत्रकारिता में कभी ऐसा न हुआ'

हाल ही में आम आदमी पार्टी से इस्तीफा देने वाले आशुतोष ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है

Updated On: Aug 29, 2018 10:55 AM IST

FP Staff

0
'आप ने वोट के लिए 2014 में मेरी जाति पूछी, 23 साल की पत्रकारिता में कभी ऐसा न हुआ'

हाल ही में आम आदमी पार्टी से इस्तीफा देने वाले आशुतोष ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है. आशुतोष ने ट्वीट कर कहा कि मेरी 23 साल की पत्रकारिता में मुझसे किसी ने कभी नहीं पूछा कि मेरी जाति और सरनेम क्या है. मुझे मेरे नाम से जाना जाता था. लेकिन 2014 में लोकसभा चुनाव में मुझे पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलाया गया तब मेरे विरोध के बावजूद मेरा सरनेम लिखा गया. इसके बाद मुझे कहा गया कि सर आप जीतोगे कैसे, आपकी जाति के यहां काफी वोट हैं.

आशुतोष के इस ट्वीट के मीडिया में आने के बाद उन्होंने एक और ट्वीट कर ये साफ किया कि वो आम आदमी पार्टी पर हमला नहीं बोल रहे थे. उन्होंने कहा, मीडिया के कुछ लोगों ने मेरे ट्वीट का गलत मतलब निकाला है. मैं अब आप के साथ नहीं हूं, मैं खुलकर अपने विचार रख सकता हूं. मुझे बख्श दें. मैं एंटी-आप ब्रिगेड का सदस्य नहीं हूं.

आपको बता दें कि आशुतोष ने 15 अगस्त को पार्टी से इस्तीफा दे दिया था. उन्होंने इस्तीफा देने की वजह 'निजी कारण' बताई थी. इस्तीफा देने के साथ-साथ उन्होंने राजनीति से भी संन्यास लेने का ऐलान किया था. बताया गया था कि राज्यसभा न भेजे जाने और लंबे समय से मनीष सिसोदिया के साथ चली आ रही खटपट से आशुतोष काफी नाराज थे. और इसी के चलते उन्होंने आम आदमी पार्टी से इस्तीफा दे दिया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi