S M L

अगस्ता वेस्टलैंड के आरोपी राजीव सक्सेना को आज रात UAE से भारत लाया जाएगा

दुबई से प्रत्यर्पित होकर राजीव सक्सेना को बुधवार रात तक भारत पहुंच सकते हैं. यह नरेंद्र मोदी सरकार की बहुत बड़ी कामयाबी है

Updated On: Jan 30, 2019 10:38 PM IST

FP Staff

0
अगस्ता वेस्टलैंड के आरोपी राजीव सक्सेना को आज रात UAE से भारत लाया जाएगा

अगस्ता वेस्टलैंड मामले में नरेंद्र मोदी सरकार को बड़ी कामयाबी मिली है. सरकार ऑगस्ता वेस्टलैंड चॉपर डील मामले के आरोपी राजीव सक्सेना को भारत ला रही है. बुधवार को राजीव सक्सेना को UAE से प्रत्यर्पण की मंजूरी मिल गई है. सूत्रों के मुताबिक, सक्सेना को बुधवार रात तक भारत लाया जा सकता है.

पिछले साल दिसंबर में UAE सरकार ने क्रिश्चियन मिशेल के प्रत्यर्पण की मंजूरी दी थी. मिशेल, ब्रिटिश नागरिक हैं. इनपर 3600 करोड़ रुपए के VVIP चॉपर डील में बिचौलिया होने का आरोप है. सूत्रों के मुताबिक सक्सेना आज रात किसी भी वक्त पहुंच सकते हैं.

राजीव सक्सेना के वकील गीता लूथरा और प्रतीक यादव का कहना है कि राजीव सक्सेना को UAE स्टेट सिक्योरिटी ने उनके घर से उठा लिया और अवैध तरीके से भारत में प्रत्यर्पित कर दिया.

उनके वकीलों का कहना है कि UAE में अभी प्रत्यर्पण की प्रक्रिया भी शुरू नहीं हुई है. राजीव सक्सेना को उनके वकील, परिवार के सदस्यों से संपर्क करने नहीं दिया जा रहा है. राजीव सक्सेना को प्राइवेट जेट से दुबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट से रवाना किया जा रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi