S M L

बीजेपी नेता के भाई ने किया सीएम महबूबा का 'अपमान', वीडियो वायरल

26 सेकंड का यह वीडिया क्लिप कथित रूप से ‘डोगरी स्वाभिमान’ रैली के दौरान बनाया गया. इसमें पूर्व मंत्री लाल सिंह का छोटा भाई चौधरी राजिंदर सिंह एक वाहन पर बैठा हुआ है और मुख्यमंत्री के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल कर रहा है

Updated On: May 21, 2018 07:15 PM IST

Bhasha

0
बीजेपी नेता के भाई ने किया सीएम महबूबा का 'अपमान', वीडियो वायरल

बीजेपी नेता लाल सिंह के भाई का जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के खिलाफ यहां एक रैली में ‘अपमानजनक’ भाषा का इस्तेमाल करने का एक वीडियो वायरल हुआ है. इस पर नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने मांग की है कि व्यक्ति के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज की जाए.

वरिष्ठ बीजेपी नेता और राज्य के पूर्व मंत्री लाल सिंह ने आठ वर्षीय लड़की से गत जनवरी में बलात्कार और हत्या मामले की सीबीआई जांच की मांग को लेकर इससे पहले कठुआ जिले में लखनपुर से हीरानगर तक एक बड़ी रैली का नेतृत्व किया.

26 सेकंड का यह वीडिया क्लिप कथित रूप से ‘डोगरी स्वाभिमान’ रैली के दौरान बनाया गया. इसमें लाल सिंह का छोटा भाई चौधरी राजिंदर सिंह एक वाहन पर बैठा हुआ है और मुख्यमंत्री के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल कर रहा है.

वीडियो में रैली में चल रहे लोग ताली बजाते दिख रहे हैं. जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और विपक्षी दल नेशनल कॉन्फ्रेंस के कार्यकारी अध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने फुटेज पर तीखी प्रतिक्रिया जताई और बीजेपी नेता के भाई के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi