S M L

2019 चुनावों का प्रचार वाराणसी से शुरू करेंगे प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह

कार्यकर्ताओं को अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने के लिए कहा गया है. साथ ही मेहनती कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी देते हुए उन्हें आगे लाने का भी एजेंडा रखा गया है

Updated On: May 13, 2018 04:41 PM IST

FP Staff

0
2019 चुनावों का प्रचार वाराणसी से शुरू करेंगे प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह

आगामी लोकसभा चुनाव की नींव एक बार फिर काशी से रखी जाएगी. इसके लिए जल्द ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह बनारस आएंगे. 30 मई को काशी मे होने जा रहे बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन के जरिए मिशन 2019 का आगाज होगा. इसके लिए तैयारियां शुरू हो गई हैं. 30 मई को बीजेपी काशी क्षेत्र का बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन है. पार्टी के अनुसार, इसमें बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के आने की उम्मीद है. इसको लेकर बीजेपी प्रदेश के सह प्रभारी सुनील ओझा ने कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ बैठकें शुरू कर दी हैं.

कार्यकर्ताओं को अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने के लिए कहा गया है. साथ ही मेहनती कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी देते हुए उन्हें आगे लाने का भी एजेंडा रखा गया है. कुल मिलाकर इस बार का बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन हूबहू वैसा ही हो रहा है, जैसा कि लोकसभा चुनाव के वक्त हुआ था. सुनील ओझा एक-एक कार्यकर्ता सीधे रूबरू हो रहे हैं. माना जा रहा है कि बीजेपी 30 को अमित शाह की मौजूदगी में यूपी से लोकसभा चुनाव का आगाज करेगी.

कर्नाटक चुनाव के बाद साफ हो गया है कि अब लोकसभा चुनाव का रण यूपी से होगा. यूपी में इस बार भी काशी से पूरे पूर्वांचल बिहार को साधा जाएगा. राष्ट्रीय अध्यक्ष जहां संगठन को मजबूती देने आएंगे तो वहीं पीएम अपने संसदीय क्षेत्र की जनता को करोड़ों रुपए की योजनाओं की सौगात देंगे. पार्टी के अनुसार बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के आने की उम्मीद है, वहीं पीएम नरेंद्र मोदी का आगमन प्रस्तावित है. हालांकि तारीख अभी फाइनल नहीं हुई है. चर्चा है कि 30 को ही दोनों आएंगे. हालांकि पार्टी सूत्रों की माने तो पीएम का आगमन प्रस्तावित है लेकिन तारीख औपचारिक रूप से तय नहीं हो पाई है.

(न्यूज़18 के लिए उपेंद्र द्विवेदी की रिपोर्ट)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi