S M L

उत्तराखंडः मुख्यमंत्री के गेस्ट को चाय-पानी कराने में खर्च हुए 68 लाख रुपए

आरटीआई कार्यकर्ता ने अपने आवेदन में पूछा था कि जब मुख्यमंत्री ने कार्यभार संभाला तब से लेकर अब तक चाय-पानी में कितना सरकारी धन खर्च हुआ

FP Staff Updated On: Feb 06, 2018 10:27 AM IST

0
उत्तराखंडः मुख्यमंत्री के गेस्ट को चाय-पानी कराने में खर्च हुए 68 लाख रुपए

इस देश में ऐसे लोगों की संख्या अभी भी करोड़ों में है जिन्हें एक वक्त का भर पेट खाना नसीब नहीं होता. कुछ ऐसे हैं जो पूरे दिन पसीना बहाकर दो जून की रोटी का इंतजाम करते हैं लेकिन इन्हीं मेहनतकश और गरीब लोगों द्वारा चुने हुए हमारे जनप्रतिनिधी नास्ते पर लाखों रुपए खर्च करने में जरा भी नहीं हिचकते.

जी हां, आरटीआई से मिले जवाब में इस बात का खुलासा हुआ है कि उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के कार्यभार संभालने के बाद मुख्यमंत्री आवास में आने वाले अतिथियों के नास्ते पर 68 लाख 59 हजार 865 रुपए का खर्च आया है.

आरटीआई कार्यकर्ता हेमंत सिंह गौनिया के आरटीआई के जवाब में उत्तराखंड सचिवालय प्रशासन से मिले जवाब में इस बात की जानकारी दी गई है.

आरटीआई कार्यकर्ता ने अपने आवेदन में पूछा था कि जब मुख्यमंत्री ने कार्यभार संभाला तब से लेकर अब तक चाय-पानी में कितना सरकारी धन खर्च हुआ, इसकी जानकारी उपलब्ध कराई जाए.

आरटीआई कार्यकर्ता को भेजे गए जवाब में बताया गया है कि 18 मार्च 2017 से लेकर अब तक सिर्फ चाय पानी पर 68 लाख से ज्यादा रुपए खर्च हुए हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi