live
S M L

उत्तराखंड से सांसद राज बब्बर का हुआ मोहभंग

राज बब्बर का नाम उत्तराखंड के स्टार प्रचारकों की सूची में भी नहीं है

Updated On: Feb 07, 2017 06:26 PM IST

FP Staff

0
उत्तराखंड से सांसद राज बब्बर का हुआ मोहभंग

फिल्म स्टार और उत्तराखंड से राज्यसभा सांसद राज बब्बर का देवभूमि से फिलहाल मोहभंग हो गया है. चुनाव प्रचार शबाब पर है, लेकिन राज बब्बर ने उत्तराखंड की ओर मुड़कर नहीं देखा है. हैरानी इस बात पर भी है कि जिन चालीस स्टार प्रचारकों की सूची कांग्रेस ने जारी की है उसमें भी राजबब्बर का नाम नहीं है.

फिल्म स्टार राज बब्बर भले ही उत्तराखंड से सांसद हों लेकिन उत्तराखंड में चुनाव प्रचार से उनका मोह भंग हो गया है. पन्द्रह फरवरी को उत्तराखंड की सभी सत्तर सीटों पर मतदान होना है. लेकिन राज्यसभा सांसद राज बब्बर ने फिलहाल कोई चुनावी कार्यक्रम नहीं किया है. कांग्रेस की ओर से जारी चालीस स्टार प्रचारकों की सूची में भी राजबब्बर का नाम नहीं है.

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, उपाध्यक्ष राहुल गांधी, नवजोत सिंह सिद्धू, राज्यसभा सांसद प्रदीप टम्टा समेत कई कांग्रेस नेताओं के नाम स्टार प्रचारकों की सूची में हैं लेकिन राजबब्बर का नाम न होना सवाल खड़े कर रहा है.

इससे पहले भी राज्यसभा सांसद चुने जाने के कुछ समय बाद ही राजबब्बर को लेकर सवाल उठे थे. यूपी कांग्रेस अध्यक्ष बने तो देवभूमि से किनारा कर लिया.

मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार सुरेन्द्र कुमार ने राजबब्बर का बचाव करते हुए कहा कि यूपी में साम्प्रदायिक ताकतों से लड़ने के लिये उत्तराखंड का कार्यक्रम तय नहीं हो सका है. जल्द ही राजबब्बर से गुजारिश की जायेगी कि उत्तराखंड के चुनाव प्रचार में हिस्सा लें.

साभार: न्यूज18

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi