S M L

उत्तराखंड में 3 दिन में 4 चुनावी रैलियां करेंगे पीएम मोदी

पीएम मोदी 10 फरवरी से लेकर 12 फरवरी तक उत्तराखंड में चार रैलियों को संबोधित करेंगे

Updated On: Feb 08, 2017 11:35 AM IST

FP Staff

0
उत्तराखंड में 3 दिन में 4 चुनावी रैलियां करेंगे पीएम मोदी

उत्तराखंड में 15 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए हर पार्टी चुनाव प्रचार जोर-शोर से कर रही है. कांग्रेस के लिए मुख्यमंत्री हरीश रावत अपने कामों का लेखा जोखा लेकर जनता से वोट की अपील कर रहे हैं तो वहीं बीजेपी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता को आधार बनाकर उत्तराखंड की जनता को लुभाने की कोशिश कर रही है.

यही कारण है कि पीएम मोदी 10 फरवरी से लेकर 12 फरवरी तक उत्तराखंड में चार रैलियों को संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री की पहली रैली हरिद्वार में होगी और उसके बाद 11 फरवरी को वह पिथौरागढ़ में जनसभा करेंगे. 12 फरवरी को प्रधानमंत्री श्रीनगर और रुद्रपुर में रैलियां करेंगे.

उत्तराखंड में सभी पार्टियों के चुनाव प्रचार ने गति पकड़ ली है. बीजेपी और कांग्रेस के बीच सीधी टक्कर होगी. पिछले साल हॉर्स टेडिंग के बाद राज्य सरकार के पैर डगमगा गए थे. ऐसे में बीजेपी के लिए राज्य में विजय ध्वज लहराना बहुत मायने रखता है, जिसके लिए बीजेपी के नेता जनसभा करवा कर समर्थन जुटाने में भी लगे हैं.

केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह, वित्तमंत्री अरूण जेटली और कृषि मंत्री राधा मोहन सिंह बीजेपी के पक्ष में माहौल बनाने के लिये जनसभायें कर चुके हैं जबकि कांग्रेस के स्टार प्रचारक सोनिया और राहुल गांधी भी अगले कुछ दिनों में उत्तराखंड का रूख करने वाले हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi